नकल करती पकड़ी गई छात्राओं का हाई प्रोफाइल ड्रामा, पुलिस भी रह गई हैरान

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 11:36 AM (IST)

फतेहगढ़ साहिबः गांव सानीपुर के पास भाखड़ा नहर की नरवाणा ब्रांच के किनारे वीरवार को एक स्कूटी बरामद की गई है। जानकारी के अनुसार यह स्कूटी दो लड़कियों की थी जो कि स्कूल में नकल करतीं पकड़ी गई थी। मौके पर पंहुची पुलिस ने  छात्राओँ की तलाश शुरू की। उन्होंने गोताखोराें की दो टीमें बनाई। गोताखोर दिन में लड़कियों को नहर में खंगालते रहे किंतु उनका कोई पता न चला। बाद दोपहर पता चला कि लड़कियां रोपण के पास एक गुरुद्वारा साहिब में हैं।

दरअसल,यह हाई प्रोफाइल ड्रामा उस समय शुरू हुआ जब बड़ाली आला सिंह की एक लड़की के परिवार ने बेटी व उसकी गांव रियोना की सहेली के साथ लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। एस.एच.ओ. गगनप्रीत सिंह ने बताया कि बीते दिनों लड़की अपनी क्लासमेट व सहेली के साथ काॅलेज में पेपर देने के बाद उनके घर लौटी थी। घर लौटकर लड़कियों ने कहा कि वह नकल करते हुए पकड़ी गई हैं। जब घरवालों ने रात को देखा तो दोनों लड़कियां कमरे में नहीं थी, जिसकी सूचना तुरंत रिश्तेदारों को दी गई तथा खुद तलाश शुरू की। कुछ पता न चलने पर सूचना पुलिस को दी गई थी।

एस.एच.ओ. ने बताया कि रिश्तेदारों को नहर किनारे एक स्कूटी मिली। जब पता चला कि स्कूटी गांव रियोना की थी। हैरानी की बात तो यह है कि अगले दिन दोनों लड़कियों ने खुद ही फोन कर अपने सलामत होने की सूचना परिजनों को दी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News