सैर कर रही महिला को लुटेरों ने बनाया शिकार, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 01:25 PM (IST)

मंडी गोबिंदगढ़ : लोहा नगरी मंडी गोबिंदगढ़ के लक्ष्मी नारायण मंदिर के पीछे सैर कर रही उद्योगिक घराने की महिला के गले में डाली 4-5 तोले सोने की चैन झपट कर फरार हो गए। इस घटना की सी.सी.टी.वी. फुटेज वायरल होने पर शहर में एक हड़कंप सा मच गया।

प्राप्त जानकारी अनुसार लोहा नगरी के न्यू शास्त्री नगर ईलाके में स्थित श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर के पीछे वाली गली में उद्योगपति भारत भूषण टोनी जिंदल की पुत्रवधू रीतिका जिंदल पत्नी अभिषेक जिंदल सैर कर रही थी कि अचानक एक मोटरसाइकिल सवार दो झपटमार पास आए व इनमें से एक बाईक चला रहा था व दूसरा झपटमार रीतिका जिंदल के गले में डाली 4-5 तोले सोने की झपट कर फरार हो गए। 

झपटमारों में एक ने मुंह पर मास्क व दूसरा मोटरसाइकिल पर हेलमेट पहने हुए था। उक्त घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई, तो पुलिस मुलाजिमों ने पीड़िता का बयान उसके घर आकर दर्ज किया। दूसरी ओर थाना मंडी गोबिंदगढ़ के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर मलकीत सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा ऐसी घटनाओं के लिए जिम्मेदार झपटमारों को जल्द काबू कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आगे से ऐसी घटनाएं रोकने के लिए शहर व आस पास के इलाकों में पी.सी.आर. टीमों की गश्त बढ़ाई जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News