पावरकॉम एंड ट्रांस्को पैंशनर्ज यूनीयन की चेतावनी, इस दिन चंडीगढ़ में देंगे धरना

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 03:38 PM (IST)

मंडी गोबिंदगढ़  (मग्गो): पावर काम एंड ट्रांस्को पैंशनर्ज यूनीयन मंडी गोबिंदगढ़ की एक विशेष बैठक का आयोजन महाराजा अग्रसेन पार्क में किया गया  जिसकी अध्यक्षता पावर काम एंड ट्रांस्को पैंशनर्ज यूनीयन मंडी गोबिंदगढ़ अध्यक्ष सेवा मुक्त जे.ई. दर्शन सिंह ने की जबकि इस अवसर पर उनके साथ हरभजन सिंह सचिव, रजिन्द्र सिंह नसराली, अनायती राम, जसवंत सिंह, बलदेव सिंह कंडा, अश्वनी कुमार आदि समेत समुंह मैंबर उपस्थित थे। 

यह भी पढ़ें : Weather: पंजाब के 17 जिलों में Alert, घर से निकलने से पहले पढ़ें ये खबर

अपने संबोधन में उक्त नेताओं ने पंजाब सरकार से मांग की कि पैंडिंग डी.ए. का एरियर 1 जनवरी 2016 से 30 जून 2021 तक, पैंशनों की 2.59 से सुधाई, डिवेल्पमैंट के नाम पर 200 रुपए की कटौती बंद करने व 1 जनवरी 2021 से पैंशनों की ग्रैजुएटी जारी करने, कैशलैस मेडिकल सुविधा को तुरन्त शुरू करने तथा ठेकेदारी सिस्सटम को बंद करने व मानी हुई मांगों को लागू करने आदि मांगें रखी गई। 

यह भी पढ़ें : Breaking :'आप नेता' गोपी चोहला की हत्या के मामले में बड़ी अपडेट

उन्होने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगों पर तुरन्त फैंसला न लिया गया तो यूनीयन की और से 4 मार्च को चंडीगढ़ में धरना दिया जाएगा। उन्होंने मुख्य मंत्री भगवंत मान से मांग की कि वह जब भी बैठक के लिए यूनीयन को बुलाएं तो उन्हें यूनीयन की बात सुनने के लिए स्वयं हाजिर रहना चाहिए। इस मौके यूनीयन की ओर से अध्यक्ष दर्शन सिंह ने किसान अंदोलन का समर्थन करते हुए उनकी मांगों को तुरन्त मानने के लिए केन्द्र सरकार पर दबाव बनाने की मांग की तांकि समस्याओं का जल्द समाधान हो सके।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News