मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने पटियाला में अपने नए स्टोर का किया भव्य उद्घाटन

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 05:17 PM (IST)

पटियाला : विश्व के छठे सबसे बड़े ज्वैलरी ब्रांड मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने पंजाब के पटियाला में अपने नए स्टोर की शुरुआत की है। 5047 वर्ग फुट में फैला यह शानदार स्टोर, पंजाब में ब्रांड का चौथा और उत्तरी क्षेत्र में 30वां स्टोर है। मलाबार ग्रुप के चेयरमैन एमपी अहमद ने 28 मार्च, 2024 को स्टोर का वर्चुअल उद्घाटन किया। 30 मार्च को भव्य उद्घाटन समारोह में अजीत पाल सिंह कोहली (पंजाब विधान सभा के सदस्य) की गरिमामयी उपस्थिति रही।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें : Weather: पंजाब में तेज हवाओं के साथ बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया Alert

स्टोर लॉन्च के बारे में अपनी खुशी सांझा करते हुए मलाबार ग्रुप के चेयरमैन एम.पी. अहमद ने कहा कि पटियाला में हमारा नया स्टोर हमारे प्रिय मूल्यों का प्रतिबिंब है और हमारे ग्राहकों को श्रेष्ठता प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। यह ज्वैलरी के बेहतरीन चयन और श्रेणी में सर्वोत्तम सेवाओं के साथ जीवन को समृद्ध बनाने के प्रति हमारे अटूट समर्पण का प्रतिनिधित्व करता है। हम पंजाब के साथ अपने बंधन को मजबूत करने के लिए तत्पर हैं, एक ऐसा राज्य जिसने खूशी से हमारी ज्वैलरी को अपनाया है। हम अपने प्रत्येक ग्राहक के उनके ज्वैलरी खरीदारी के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए लिए तत्पर हैं। 

टीपी 4-सी, भूपिंदर रोड पर स्थित, पटियाला स्टोर 2 मंजिल का इंटीरियर, एक आकर्षक माहौल और प्रतिस्पर्धा कीमतों पर कलेक्शन की एक बड़ी श्रृंखला प्रदान करता है, जो विश्व-स्तरीय शॉपिंग एक्सपीरियंस का भरोसा दिलाती है। सोच-समझ कर तैयार की गई यह जगह ग्राहकों को सुविधापूर्वक बैठकर विशेष कलेक्शन देखने के लिए आमंत्रित करती है। गोल्ड, डायमंड, पोल्की, जेमस्टोन, प्लैटिनम और भी बहुत तरह की बारीकी से तैयार किए गए डिजाइनों की विशेषता वाला यह स्टोर विविध शैलियों के अनुरूप ज्वैलरी की एक बड़ी श्रृंखला प्रदान करता है। माइनडायमंड ज्वैलरी, एरा अनकट डायमंड ज्वैलरी, डिवाइन हेरिटेज ज्वैलरी, एथनिक्स हैंडक्राफ्टेड ज्वैलरी, प्रेशियस जेमस्टोन ज्वैलरी और विराज पोल्की ज्वैलरी जैसे विशेष ब्रांडों के अद्भुत कलाकृतियों के साथ स्टोर का उद्देश्य विशिष्ट और मनोरम डिजाइनों के लिए सर्वश्रेष्ठ तरीके से बनना है। 

ये भी पढ़ें : पंजाब के 2 और Toll Plaza होंगे बंद, CM मान ने किया ऐलान

स्टोर लॉन्च समारोह के हिस्से के रूप में मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ग्राहकों के लिए एक विशेष उद्घाटन ऑफर पेश कर रहा है। 50 हजार रुपए के सोने की ज्वैलरी खरीदने पर ग्राहकों को 0.15 मिलीग्राम सोने का सिक्का मिलेगा। 50 हजार रुपए के प्रेशियस एंड अनकट ज्वैलरी खरीदने वालों को प्रत्येक मूल्य के लिए 0.30 मिलीग्राम सोने का सिक्का मिलेगा  और 25 हजार रुपए के माइनडायमंड प्रोडक्ट खरीदने वाले ग्राहकों को 0.30 मिलीग्राम सोने का सिक्का मिलेगा। यह ऑफर 30 मार्च 2024 से 7 अप्रैल 2024 तक 9 दिनों तक उपलब्ध है। मूल्य निर्धारण में पारदर्शिता और निष्पक्षता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहक उचित कीमत पर अपनी पसंदीदा ज्वैलरी खरीद सकें। इसके अलावा, ब्रांड 'वन इंडिया वन गोल्ड' रेट स्कीम ऑफर करता है, इससे देशभर में इसके सभी स्टोरों पर सोने की एक समान कीमत रहती है। अपने ग्राहकों के प्रतिब्रांड की प्रतिबद्धता को मजबूत करते हुए, मलाबार  गोल्ड एंड डायमंड्स 10 वादे प्रस्तुत करता है। मलाबार के वादों में एक पारदर्शी प्राइस टैग शामिल है जो स्टोन के वजन, कुल वजन और ज्वैलरी के स्टोन के शुल्क को दर्शाता है। ज्वैलरी के लिए लाइफटाइम निःशुल्क मेंटेनेंस का आश्वासन, पुरानी सोने की ज्वैलरी को दोबारा बेचते समय सोने का 100% मूल्य, 100% HUID-अनुपालक सोना, IGI और GIA-प्रमाणित डायमंड ग्लोबल मानकों की 28-पॉइंट गुणवत्ता जांच सुनिश्चित करता है, एक वापसी खरीद गारंटी, कॉम्प्लीमेंटरी ज्वैलरी इंश्योरेंस, जिम्मेदार स्रोत और फेयर लेबर प्रैक्टिस।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News