बादल बाप-बेटा ड्रामेबाजी छोड़ राजनीति से संन्यास लें : धर्मसोत

punjabkesari.in Sunday, Nov 04, 2018 - 12:53 PM (IST)

नाभा(जैन): 5 बार इंका विधायक बने मौजूदा कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत ने कहा कि बादल परिवार हमेशा ही चुनावों के नजदीक पंजाब के लोगों की धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ करता है। वाजपेयी सरकार के दौरान भी बादल को अपने परिवार के हित प्यारे हो गए थे। जब-जब भी प्रकाश सिंह बादल मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने कभी भी पंजाबियत की सोच पर पहरा नहीं दिया।

सन 1977 में केंद्रीय मंत्री पद से बादल ने इस्तीफा देकर फिर पंजाब में राजनीति आरंभ कर दी थी। यू.पी.ए. के प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह से ग्रांटों के गफ्फे लेने वाले बादल ने नरेंद्र मोदी सरकार में अपनी बहू हरसिमरत कौर को कैबिनेट मंत्री बना कर पंजाब के हित गिरवी रख दिए। पहले बादल परिवार हरसिमरत कौर से इस्तीफा दिलवाएं फिर धरने लगाएं। बादल बाप-बेटा ड्रामेबाजी छोड़ राजनीति से संन्यास ले लें। अब बादल परिवार राजनीतिक धरना आदि के स्टंट रचकर अपनी गंवा चुकी जमीन हासिल करना चाहता है। कैप्टन सरकार के खिलाफ बे-बुनियाद बयानबाजी करना सुखबीर, मजीठिया, हरसिमरत कौर की आदत बन गई है। हमारी सरकार विकास करवा रही है। हमें सुखबीर बादल, मजीठिया से सर्टीफिकेट लेने की जरूरत नहीं है। 

धर्मसोत ने कहा कि बादल परिवार हमेशा लोगों को गुमराह करता रहा है कि पंजाब के हितों के लिए प्रकाश सिंह बादल ने 16 साल जेल काटी। वास्तविकता को छुपाया जाता रहा है। उन्होंने बादल परिवार को कहा कि 16 साल जेल नजरबंदी का विवरण पेश करें वर्ना हम तथ्यों को सामने लाकर बादल के झूठ का पर्दाफाश कर देंगे। धर्मसोत ने ग्रांटों के चैक भी बांटे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News