बेटे की अस्थियां लेकर जा रहे परिवार के साथ दर्दनाक हादसा, कार के उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 01:41 PM (IST)

घनौली: कनाडा में जिला पटियाला के अधीन आते गांव सागरां के युवक गुरपिंदर सिंह की कुछ दिन पहले ट्रॉला हादसे में मौत हो गई थी। कल दाह संस्कार के बाद  सुखविंदर सिंह अपने बेटे गुरपिंदर सिंह की अस्थियों को जल परवाह करने के लिए अपने रिश्तेदारों सहित अपने गांव सागरा जिला पटियाला से  गुरुद्वारा पातालपुरी साहिब श्री कीरतपुर साहिब के लिए 3 गाड़ियों में रवाना हुए।

वह रूपनगर पार करने के बाद जब वे घनौली के पास अलीपुर के जमींदारा पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो अचानक उनकी स्विफ्ट कार का संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और आगे बैठी महिला जसवीर कौर गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद कार को ट्रक के नीचे से निकाला गया, वहीं युवक गुरी काबड़वाल ने 112 नंबर पर फोन कर एंबुलेंस को मौके पर बुलाया और घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल रूपनगर भेजा गया।

इस दौरान डॉक्टरों ने जसवीर कौर को मृत घोषित कर दिया, जबकि चरणजीत कौर की हालत गंभीर होने पर उसे पी. जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया।  इस दौरान सुखविंदर सिंह ने कहा कि वह अपने बेटे की अस्थियां परवाह करने के लिए रिश्तेदारों के साथ तीन गाड़ियों में  कीरतपुर साहिब जा रहे थे कि उन्हें अपनी एक गाड़ी के एक्सीडेंट होने की जब रिश्तेदार ने सूचना दी तो मौके पर जाकर देखा तो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और रिश्तेदारों को भी गंभीर चोटें आई। उन्होंने बताया कि इसी बीच उसके साले का बेटा सुखजीत सिंह जो कि कार चला रहा था, उसके साथ पांच लोग कार में सवार थे। उधर, घनौली पुलिस द्वारा घटना की जांच जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News