Punjab: भीषण हादसे में उड़े कार के परखच्चे, 4 लोगों की मौके पर मौ+त

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 08:52 AM (IST)

तरनतारन(रमन): जिले के कस्बा गोइंदवाल साहिब में दर्दनाक सड़क हादसे में 4 नौजवानों की मौत व 1 के घायल होने की घटना सामने आई है। यह हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

जानकारी के अनुसार कार सवार 5 युवक अपने किसी निजी काम के लिए जा रहे थे। कस्बा गोइंदवाल साहिब में गुरु नानक सीनियर सैकेंडरी स्कूल के तरनतारन रोड पर अचानक यह 5 युवक हादसे का शिकार हो गए। असल में कार की रफ्तार काफी तेज थी। अचानक संतुलन बिगड़ने पर कार सीधे जाकर पेड़ से टकराई। यह हादसा बहुत भयानक था। कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया। इसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

कार सवार सभी युवक गांव पंडोरी रण सिंह के निवासी बताए जा रहे हैं। इनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच बताई जा रही है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी। इनके शव सिविल अस्पताल में जमा करवा दिए गए हैं। थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर हादसे की जांच शुरू कर दी है। इस हादसे से गांव पंडोरी रण सिंह में मातम पसर चुका है। गौरतलब है कि इस हादसे के बाद सड़क सुरक्षा फोर्स व एम्बुलैंस काफी देर बाद मौके पर पहुंची।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News