Ferozepur : भीषण सड़क हादसा, 2 ट्रकों की भीषण टक्कर में उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 06:06 PM (IST)

अबोहर : अबोहर-फाजिल्का रोड पर गांव डंगरखेड़ा के निकट आज सुबह 2 ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन दोनों ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। बताया जा रहा है कि एक ट्रक ड्राइवर की झपकी लगने के कारण यह हादसा हुआ है। वहीं दूसरे ड्राइवर का कहना है कि उसके ट्रक का टायर फट गया था, जिसके चलते अनियंत्रित होकर सड़क पर हादसा हुआ है।

जानकारी के अनुसार ट्रक चालक राजस्थान के जोधपुर निवासी शंभू ने बताया कि वह रात करीब 11 बजे जालंधर से आलू लेकर आ रहा था। सुबह जब 5 बजे के करीब अबोहर-फाजिल्का रोड पर गांव डंगरखेड़ा के निकट पहुंचा तो ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे दूसरे ट्रक में टकरा गया। हादसे में वह तो बाल-बाल बच गए, लेकिन गाड़ी का काफी नुकसान हुआ है।

दूसरे ट्रक चालक रविंदर पाल ने बताया कि वह अबोहर से रद्दी लाद कर ले जा रहा था। फाजिल्का की ओर से आ रहे ट्रक चालक की झपकी लग गई और वह सामने से उसकी ओर ट्रक लेकर आने लगा जिसे देखकर उसने डिप्पर भी दिए लेकिन उसे कुछ पता नहीं चला और उसने सीधा उसके ट्रक में टक्कर मार दी। हालांकि हादसे में दोनों ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News