शादी के 10 माह बाद विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 12:47 PM (IST)

समाना(शशिपाल): गांव मोमिया में 10 माह पहले विवाहिता की रविवार दोपहर बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। संबंधित पुलिस थाना क्षेत्र शुतराना पुलिस ने रमनदीप कौर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल समाना लाया।
PunjabKesari
अस्पताल में रमनदीप कौर के पिता सतगुरु सिंह, चाचा गुरजंट सिंह ने उनकी बेटी को ससुराल पक्ष द्वारा जान से मारने का आरोप लगाते हुए बताया कि रमनदीप की सुखा सिंह के साथ सादा ढंग से शादी की थी। शादी के बाद रमनदीप का पति, देवर व दादी सास उसे दहेज की मांग कारण परेशान करते थे और उससे मारपीट करने लगे। रविवार को बाद दोपहर उनकी बेटी की मौत की सूचना ससुराल पक्ष की बजाए गांव निवासी एक व्यक्ति द्वारा दी गई जिसके बाद वे अपने संबंधियों के साथ मोमिया पहुंचे।

मामले के जांच अधिकारी एवं थाना शुतराना के ए.एस.आई. शेर सिंह ने बताया कि रमनदीप के पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टर हरप्रीत सिंह, डा. गीतांजलि एवं डा. रमन सहित 3 डॉक्टरों का एक पैनल बनवाया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने पर ही मामले में आगे कोई कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने धारा-174 तहत कार्रवाई करते हुए रमनदीप का पोस्टमार्टम करवाने उपरांत शव संस्कार के लिए मायका परिवार के हवाले कर दिया। इस संबंध में डॉक्टर हरप्रीत सिंह ने बताया कि रमनदीप का बिसरा एवं दिल जांच के लिए लैबोरेटरी में भेजा जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News