भाई की जगह आया था ड्यूटी करने, 15 लोगों ने मिल बेरहमी से किया कत्ल

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 10:45 AM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल, विकास, संजीव): स्थानीय शहर की नाभा रोड पर स्थित पनग्रेन के गोदाम में बीती रात दाख़िल हुए बड़ी संख्या में अज्ञात लोगों की तरफ से तेजधार हथियार के साथ हमला करके एक नौजवान चौकीदार को मौत के घाट उतार देने और एक को ज़ख़्मी कर देने का मामल सामने आया है ।
स्थानीय  अस्पताल में इलाज अधीन घटना में ज़ख़्मी हुए अतर सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह ने इस घटना संबंधी जानकारी देते बताया कि वह और उस का चचेरा भाई गुरविन्दर सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी गाँव बखतड़ी जो कि पनग्रेन के गोदामों में बतौर चौकीदार ड्यूटी करते हैं और बीती रात जब गोदामों में अपनी ड्यूटी पर तैनात थे तो यहाँ गोदामों में दाख़िल हुए 14 -15 के करीब अज्ञात जिन के पास कृपाण, चाकू और ओर तेजधार हथियार थे ने उनको घेर लिया और उसकी (अतर सिंह की) टांगें बाजू को बाँध कर उसे गोदाम के एक कमरे में बंद कर दिया और मेरे चचेरे भाई गुरविन्दर सिंह को बाहर ही बाँध दिया। 

PunjabKesari

अतर सिंह ने बताया कि जब उक्त अज्ञात बाहर वाले गेट को बाहर से बंद करके चले गए तो फिर उसने काफ़ी मुश्किल के साथ अपने बंधे हुए हाथ और टांग को खोला और कहाड़े की मदद के साथ गेट को तोड़ कर जब बाहर आ कर देखा तो उसका भाई गुरविन्दर सिंह जिस के शरीर पर तेजधार हथियार के साथ वार किये हुए थे। ख़ून के साथ लथपथ बाहर गिरा पड़ा था और उस का मुँह और हाथ पैर बाँध हुए थे। जिस को काफ़ी हिला चला कर देखा परन्तु यह नहीं बोला। इसको उन्होंने अस्पताल लाया तो यहाँ डाक्टरों ने इसको मृतक घोषित कर दिया। अतर सिंह ने बताया कि गोदाम में दाख़िल हुए यह अज्ञात  हिंदी बोलते थे।

इस संबंधी पनग्रेन के अधिकारी मानक सिंह सोढी के साथ बातचीत करने पर उन्होंने कहा कि उनको रात के करीब साढ़े 4 बजे फ़ोन करके इस घटना की जानकारी दी गई और जब हम गोदाम में जा कर देखा तो यहाँ गोदाम में से सिर्फ़ एक प्रेंटर चोरी हुआ है ओर कोई भी सामान चोरी नहीं हुआ। मौके पर पहुँचे पुलिस अधिकारीयों की तरफ से घटना की बारीकी के साथ जांच की जा रही थी। उन्होंने बताया कि इस घटना का पूरा खुलासा जांच करने के बाद ही किया जायेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News