16 साल के किसान ने किया Suicide, मरने के बाद मिली वीडियो ने उड़ाए सबके होश

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 11:13 AM (IST)

बरनाला: बरनाला के गांव महल कलां में एक 16 वर्षीय किसान जसकरन सिंह द्वारा सप्रे पीकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। बेटे के मरने के 47 दिनों बाद उसकी वीडियो देख हर किसी के होश उड़ गए। 

मृतक के पिता मनजीत सिंह ने बताया कि जसकरन उनका इकलौता बेटा था। हमारा जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा था और दूसरा पक्ष हमें तंग परेशान करता था। इसी कारण जसकरन काफ़ी परेशान रहता था ,जिस कारण उसने स्प्रे पीकर उसने खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने मरने से पहले एक वीडियो भी बनाई थी जो हमें उसके भोग के बाद मिली है। इस वीडियो में उसने सभी दोषियों नाम बोले हैं। आज उनके बेटे को मरे को 48 दिन हो गए हैं लेकिन पुलिस की तरफ से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि यदि अब भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं करती तो हम हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस दोषी पक्ष के साथ मिली हुई है, जिस करके कोई कार्रवाई नहीं कर रही। यदि आने वाले समय में हमारा कोई नुक्सान होता है तो इसका ज़िम्मेदार पुलिस प्रशासन होगा। 

मृतक जसकरन ने खुदकुशी से पहले बनाई वीडियो में कहा कि गगन से 3 साल पहले ज़मीन के ली थी, जिस पर हम खेती करते थी। इसका हम पर 15 लाख रुपए का कर्ज़ भी चढ़ गया है। जब एक साल पूरा हो गया वह कहते कि हमने कालोनी काटनी है, जिस कारण उन्होंने मेरे पिता और बाबा की बहुत बेइज़्ज़ती की है। इस बेइज़्ज़ती को मैं नहीं बर्दाशत कर सका। दूसरी तरफ़ इस संबंधित एस.एस.पी. सन्दीप गोयल ने बताया कि आरोपी को बख़्शा नहीं जाएगा। उनके ख़िलाफ़ बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News