हैवानियत की हदें पार: 19 वर्षीय युवती को अगवा कर कई दिनों तक किया गैंगरेप

7/12/2020 9:48:03 AM

जालंधर(वरुण): जिस समय पूर् देश में लॉकडाउन था, उस समय जालंधर में 19 वर्षीय एक लड़की को अगवा कर लिया गया, जिसे आरोपी अपनी गाड़ी में डाल कर राजस्थान ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। किसी तरह इस की सूचना पीड़िता के भाई को मिली जो अपनी बहन को राजस्थान से वापस लाया। उसकी सेहत में सुधार होने पर मामले की शिकायत पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने 3 युवकों सहित 5 लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के अधीन केस दर्ज कर लिया है। इस केस में युवती को बेचने की प्लानिंग कर रही 2 महिलाएं भी शामिल हैं।

पुलिस को दी शिकायत में थाना नंबर 1 के अधीन आती एक कालोनी की 19 वर्षीय पीडित युवती ने बताया कि 3 मई को सुबह 10 बजे वह अपनी मां के साथ लकड़ियां लेने के लिए वेरका मिल्क पलांट के नजदीक गई थी। लकड़ियां लेकर वह अपनी मां के साथ वापस आ रही थी और जैसे ही उसकी मां कुछ आगे गई तो एक गाड़ी उसके पास आ कर रुकी, जिसमें सवार विक्की पुत्र रमेश कुमार निवासी आदर्श नगर नजदीक शमशानघाट साधनपुर राजस्थान, जिसे वह जानती है और उसके साथ एक और युवक कार से उतरा और उसके मुंह पर रुमाल रख कर जबरदस्ती गाड़ी में ले गया। पीड़िता का कहना है कि उसे रुमाल के साथ कुछ सुंघाया गया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। काफी समय बाद जब उसे होश आया तो वह एक बंद कमरे में थी। काफी शोर मचाने के बाद कमरा खुला तो विक्की कमरे के अंदर आया, जिसने उस के साथ मारपीट की जबकि रोहित निवासी गांव बुचावास राजस्थान भी कमरे में आ गया और उसने भी मारपीट शुरू कर दी। पीड़िता का आरोप है कि लगातार शोर मचाने पर आरोपियों ने उसे दोबारा बेहोश कर दिया।

पुलिस को दी गई शिकायत में उसने कहा कि जब उसे होश आया तो विक्की और रोहित फिर उसके कमरे में आए, जिन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। काफी दिनों तक दोनों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने कहा कि दोनों मोबाइल पर बात करते हुए बोल रहे थे कि उनके पास 19 साल की लड़की है, जिसे वह 5 लाख में बेच रहे हैं। इस दौरान चन्दु, जो कि विक्की की रिश्तेदार है, उसके साथ गीतो पत्नी रमेश कुमार निवासी आदर्श नगर राजस्थान और अनिल बाबा निवासी राजस्थान दोनों आरोपियों के साथ वहां आए, जिन्होंने वीडियो काल कर किसी के साथ उसका 5 लाख रुपए में सौदा कर दिया। उसने यह भी आरोप लगाया कि महिलाओं के साथ आए अनिल बाबा ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। चन्दु और गीतो ने एक शमशानघाट में ले जाकर उसके बाल काटे और उस पर जादू टोना भी किया। लगभग 10 दिन बाद उसके राजस्थान आने की सूचना उसके भाई को मिली, जो किसी तरह उसे छुड़ा कर जालंधर ले आया। जालंधर आते ही उसे अस्पताल भर्ती करवाया गया और जैसे ही उसके स्वास्थ्य में सुधार हुआ तो यह मामला पुलिस के ध्यान में लाया गया। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद विक्की पुत्र रमेश कुमार निवासी आदर्श नगर साधनपुर राजस्थान, रोहित पुत्र रमेश कुमार निवासी बुचावास राजस्थान, गीतो पत्नी रमेश कुमार निवासी राजस्थान, अनिल बाबा निवासी राजस्थान और चन्दु निवासी राजस्थान के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया। थाना नंबर 1 के प्रमुख राजेश शर्मा ने बताया कि मामले की जांच चल रही है, जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Edited By

Sunita sarangal

Related News