Video: संगरूर नेशनल हाईवे पर कोहरे के कारण 2 दर्जन वाहन आपस में टकराए

punjabkesari.in Sunday, Nov 03, 2019 - 03:40 PM (IST)

भवानीगढ़(कांसल, विकास): आज सुबह घने कोहरे के कारण संगरूर नेशनल हाईवे पर खराब हुए एक ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से आ रही एक पी.आर.टी.सी की बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक किसान की मौत हो गई और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे के बाद यहां एक के बाद एक करीब 2 दर्जन वाहन आपस में टकरा गए।
PunjabKesari, 2 dozen vehicles collided with each other
घटना में घायल हुए ट्रैक्टर सवार जतिंदरपाल सिंह निवासी गांव बटूहा ने बताया कि आज जब वो किसान गुरप्रीत सिंह के साथ धान की फसल बेचने ट्रैक्टर ट्राली पर जा रहा था तो गांव हरकृष्णपुरा के नजदीक उनका ट्रैक्टर खराब हो गया, जिसे वह सड़क के किनारे खड़ा करके ठीक कर रहे थे। इसी बीच पीछे से आ रही एक पी.आर.टी.सी की बस ने उनकी ट्राली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि धान से भरी ट्राली घूम कर किसान गुरप्रीत सिंह पर ही पलट गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में वह भी घायल हो गया। मौके पर पहुंची हाईवे पुलिस सहित पुलिस कार्मचारियों ने गुरप्रीत सिंह को काफी मुश्किल से ट्राली के नीचे से बाहर निकाला।
PunjabKesari, 2 dozen vehicles collided with each other
इस हादसे संबंधी जानकारी देते पी.आर.टी.सी. के कंडकटर राजपाल ने बताया कि आज सुबह सड़क पर घना कोहरा होने के कारण सड़क पर कुछ भी नजर नहीं आ रहा था, इसलिए बस चालक को सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली नजर नहीं आई। उसने बताया कि जब उनकी बस ट्राली से टकराई तो उनके पीछे आ रही दूसरी पी.आर.टी.सी की बस उनसे टकरा गई। इस हादसे में ए.सी. बस का चालक जतिंदर सिंह घायल हो गया और कई सवारियों को भी मामूली चोटें आईं। सड़क पर घने कोहरे के कारण देखते ही देखते एक के बाद एक करीब 2 दर्जन वाहन आपस में टकराते गए। इन वाहनों में सवार व्यक्तियों को मामूली चोटें आई हैं।
PunjabKesari, 2 dozen vehicles collided with each other
आम लोगों का कहना है कि किसानों द्वारा अपने खेतों में पराली जलाने से घना कोहरा फैला है। लोगों ने सरकार से मांग की कि खेतों में पराली को जलाने से रोकने के लिए सख्त से सख्त कदम उठाए जाएं। 
PunjabKesari, 2 dozen vehicles collided with each other


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News