Police ने चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, चोरी के वाहनों सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 06:29 PM (IST)

संगरूर: पुलिस ने कार्रवाई करते चोर गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। लोंगोवाल शहर और आसपास के इलाकों में कारों, मोटरसाइकिलों और अन्य वाहनों की चोरी की बढ़ती घटनाओं के चलते पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत कार चोरी करने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को चोरी की 2 कारों के साथ गिरफ्तार कर लिया। मामले की जानकारी देते लोंगोवाल थाने के एस.एच.ओ. विनोद कुमार ने बताया कि सहायक थानेदार रणजीत सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ लोंगोवाल के बस स्टैंड के पास गश्त कर रहे थे।

इस दौरान एक मुखबिर ने उन्हें सूचना दी कि इस इलाके में कार चोरी करने वाले गिरोह के 2 सदस्य चोरी की 2 गाड़ियों के साथ सुनाम से निकले हैं। चोर सड़क के रास्ते अपने गांव बड़बर जाएंगे। जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान इन दोनों चोरों को चोरी की 2 गाड़ियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने आगे बताया कि इन चोरों की पहचान बरनाला जिले के बड़बर के गांव बाजीगर बस्ती के रवि कुमार पुत्र राजिंदर कुमार और कुलदीप सिंह पुत्र बलवीर सिंह के रूप में हुई है।

 इनके कब्जे से चोरी की एक सफेद महिंद्रा पिकअप गाड़ी, एक सफेद मारुति कार और वाहनों को तोड़ने में इस्तेमाल किया जाने वाला गैन्सी कटर भी बरामद किया गया है। ये चोर गाड़ियां चुराते थे और उन्हें तोड़-फोड़ कर बेच देते थे जिस कारण ये चोर अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ लोंगोवाल पुलिस स्टेशन में धारा 379, 411 और 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसके बाद उन्हें माननीय अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा और पुलिस रिमांड के दौरान की गई पूछताछ से पता चलेगा कि इनके गिरोह में और कौन-कौन सदस्य हैं और इन्होंने अब तक कहां-कहां अन्य चोरियां की हैं।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News