चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी के मोबाइल सहित 2 काबू

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2024 - 07:29 PM (IST)

पायल, (विनायक)- पायल पुलिस ने प्रवासी मजदूरों की मोटरसाइकिल से मोबाइल फोन चुराने वाले गिरोह के 2 युवकों को चोरी के मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। बाद में आरोपियों की पहचान अमनदीप सिंह उर्फ ​​परिंदा पुत्र छोटा सिंह और हरमनदीप सिंह उर्फ ​​हनी पुत्र गुरजीत सिंह निवासी गांव रौनी थाना पायल जिला लुधियाना के रूप में हुई।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पायल थाना के एस.एच.ओ सब-इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि लुधियाना जिले के पायल थाना के गांव सिरथला निवासी दविंदर सिंह उर्फ ​​राजू पुत्र सिकंदर सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह कृषि व्यवसाय करता है और उसकी जमीन गांव भुरथला से गांव सिरथला जाने वाली सड़क पर स्थित है, जहां उसकी मोटर पर 12/13 प्रवासी मजदूर रहते हैं। हाल ही में प्रवासी मजदूरों ने उन्हें बताया कि रात में कुछ अज्ञात लोगों ने उनके मोबाइल फोन चोरी कर लिए हैं।

PunjabKesari

थाना प्रभारी सतनाम सिंह ने आगे बताया कि एस.आई हुसन लाल चौकी प्रभारी रौनी के नेतृत्व में पुलिस पार्टी गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग संबंधी बस अड्डे पर मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस पार्टी ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर तुरंत छापेमारी की और दोनों आरोपियों अमनदीप सिंह उर्फ ​​प्रिंदा और हरमनदीप सिंह उर्फ ​​हनी पर धारा 457, 380 आईपीसी के तहत गिरफ्तार कर उनके कब्जे से विभिन्न कंपनियों के चोरी किये गये 7 मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों को माननीय ड्यूटी मजिस्ट्रेट खन्ना की अदालत में पेश किया गया है और 2 दिनों के लिए रिमांड पर लिया गया है और आगे की पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों से अहम खुलासे होने की पूरी संभावना है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News