नशा तस्करों के खिलाफ अभियानः पुलिस ने कपूरथला जेल से चल रहे ड्रग रैकेट का किया भंडाफोड़

7/31/2021 7:09:12 PM

फगवाड़ा (जलोटा ): नशे की सप्लाई लाइन को समाप्त करने के अपने अभियान में जिला पुलिस ने शनिवार को दो तस्करों को गिरफ्तार कर जेलों से चलाए जा रहे  रैकेट का भंडाफोड़ किया और स्विफ्ट कार से 15 ग्राम हेरोइन, 50 ग्राम नशीला पाउडर (आईस) और 2 लाख रुपये की ड्रग मनी को बरामद किया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अभिषेक निवासी लधेवाली जालंधर और नितिन उर्फ नन्नू निवासी गुरु नानकपुरा अवतार नगर जालंधर के रूप में हुई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हरकमलप्रीत सिंह खख ने अधिक जानकारी देते  हुए कहा कि जिले में असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए एसपी फगवाड़ा सरबजीत सिंह बहिया की निगरानी में पुलिस टीमों का गठन किया गया है। चेकिंग के दौरान सीआईए स्टाफ फगवाड़ा प्रभारी सिकंदर सिंह ने अपने पुलिस दल के साथ गांव पलाही के पास एक स्विफ्ट (पीबी32-क्यू-3857) को चेकिंग के लिए रोका और कार की आगे की सीटों के नीचे छिपे 15 ग्राम हेरोइन, 50 ग्राम नशीला पाउडर (आईस) और 2 लाख 1140 रुपये की ड्रग मनी को जब्त कर लिया।

पुलिस टीम ने दोनों कार सवारों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि जसमीत सिंह उर्फ लकी निवासी शाम चुरासी होशियारपुर जो इस समय कपूरथला जेल में बंद है, जेल के बाहर अपने साथियों के माध्यम से नशीले पदार्थ की आपूर्ति करता है। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों को पुलिस द्वारा मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा और मामले की आगे की जांच के लिए उनके पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि जसमीत सिंह उर्फ लकी को भी मामले में नामजद किया गया है और जल्द ही गिरफ्तारी और आगे की पूछताछ के लिए पेशी वारंट पर ले जाया जाएगा। एसएसपी ने कहा कि हम पूरी आपूर्ति लाइन का भंडाफोड़ करेंगे और श्रृंखला में शामिल प्रत्येक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static