Video: क्रेडिट वार ने ले ली फतेह की जान, सुनें इस शख्स की दिल को हिला देने वाली बातें

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2019 - 11:19 AM (IST)

चंडीगढ़ः 150 फुट गहरे बोरवैल में गिरे 2 साल के बच्चे फतेहवीर सिंह को 5 दिन के बाद बाहर निकाला गया, जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद  आम लोगों का पंजाब सरकार के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा है। लोगों ने पी.जी.आई. के बाहर ही प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

PunjabKesari

इस दौरान सतनाम सिंह नामक एक शख्स ने सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। उनका कहना है कि फतेहवीर की मौत क्रेडिट वार के कारण हुई है। वीडियो में आप सुन सकते है कि कैसे सतनाम सिंह फतेहवीर की मौत के लिए सरकार और प्रशासन को जिम्मदेार ठहरा रहा है। उन्होंने कहा कि 6 दिन तक बोरवैल में गिरे मासूम को निकालने के लिए सरकार, सिस्टम और बचाव दल क्रेडिट लेने में जुटा हुआ था। उन्होंने पंजाब कि जनता से अपील करते हुए कहा कि प्रशासन से कोई उम्मीद ना रखे, अपने बच्चों का खुद ख्याल रखें। साथ ही उन्होंने कहा कि वाहेगुरु फतेहवीर की आत्मा को शांति दे और इस दुख की घड़ी में परिवार को ताकत बख्शे। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुनाम इलाके में पड़ते सुगरूर जिले के गांव भगवानपुरा निवासी सुखविंदर सिंह का परिवार खेत में काम कर रहा था। इस दौरान उनका खेल रहा 2 साल का बेटा फतेहवीर सिंह न जाने कब उस तरफ चला गया, जहां पिछले 10 साल से बंद पड़े बोरवेल को प्लास्टिक की बोरी से ढ़क रखा था। धूप और बारिश वगैरह में कमजोर हो चुकी बोरी पर जैसे ही बच्चे का पैर पड़ा, वह उसी में ही उलझकर बोरवैल में नीचे चला गया। बच्चा 120 फुट गहराई और 9 इंच की पाइप में फंस गया था। बच्चे के नीचे गिरने का पता चलते ही घर वालों के हाथ-पैर फूल गए। उन्होंने आनन-फानन में पुलिस प्रशासन को सूचित किया। प्रशासन घटनास्थल पर हाजिर हो गया व तुरंत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया था। बच्चे को निकालने के लिए एन.डी.आर.एफ., डेरा प्रेमी और आर्मी की टीमें जुटी रही थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News