22 साल के जवान बेटे ने घर में किया Suicide, पूरे इलाके में पसरा मातम

6/13/2021 12:29:18 PM

काला संगिया (निज्जर): पुलिस थाना सदर कपूरथला के अधीन पड़ते गांव संधु चट्ठा के एक नौजवान की तरफ से कथित तौर पर फंदा लेकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बारे में मृतक के भाई अच्छर सिंह (हाल निवासी लुधियाना) ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उनकी मां  पहले ही इस दुनिया में नहीं है और घर में उसका भाई करमजीत सिंह (करीब 22 साल) और उसके पिता नछत्तर सिंह ही रहते थे। 

उसके मुताबिक करमजीत सिंह मानसिक तौर पर परेशान रहता था, जिसके चलते उसने घर के कमरे की छत के गाडर के साथ तौलिया बांधकर आत्महत्या कर ली। इस बारे में पता चलने पर मृतक की लाश को नीचे उतारा गया और गांव के पंचायत मैंबर और बाकी लोगों के ज़रिये पुलिस को सूचना दी गई। 

इस दौरान मौके पर चौंकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर दीपिका पुलिस पार्टी समेत पहुंची और लाश को अपने कब्ज़े में लेकर मोरचरी में रखवाया गया। ऐस.ऐच.ओ. सदर कपूरथला गुरदयाल सिंह और चौंकी इंचार्ज दीपिका ने प्रैस को बताया कि फिलहाल पारिवारिक सदस्यों के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के लिए लाश सरकारी अस्पताल कपूरथला में भेजी जा रही है और रिपोर्ट आने पर ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static