जिम में Friendship महिला को पड़ी महंगी, 27 साल के लड़के ने गन प्वांट पर बनाए संबंध, फिर Video बना किया यह काम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 04:14 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): बेटे को कनाडा में नौकरी लगवाने के सपने दिखा 43 साल की महिला से  27 साल के युवक द्वारा गन प्वाइंट पर जबरन संबंध बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार गुरु अंगद देव कॉलानी की रहने वाली 43 वर्षीय महिला से बसंत एवेन्यू के रहने वाले पीयूष राय (27) के साथ डुगरी जिम में दोस्ती हुई थी। इस बीच महिला ने अपने बेटे को कनाडा भेजने की बात कहीं तो आरोपी पीयूष ने बातों-बातों में उसे अपने जाल में फंसाकर बेटे को कनाडा में नौकरी दिलवाने की बात कहीं। दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी तो आरोपी महिला के घर आ पहुंचा, जहां उसने उससे संबंध बनाने को कहा। 

महिला के मना करने पर आरोपी ने गन प्वांट पर जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो भी बना ली। इसके बाद वह अक्सर उसे ब्लैकमेल करके उससे संबंध बनाता रहा। इतना ही नहीं इसी चक्करों में आरोपी ने महिला से 25 लाख रुपए तक ऐंठ लिए। पीड़िता ने बताया कि 21 तारीख को जब वह अपने बेटे की फीस जमा करवाने के लिए स्कूल जा रही थी तो आरोपी ने उसे रास्ते में पकड़कर बेरहमी से पीटा और उससे सवा लाख रुपए भी छीन लिए। पीड़िता ने तुरंत अस्पताल में अपना मैडीकल करवाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। वहीं पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तालाश जारी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News