जानलेवा हथियार के साथ 3 गिरफ्तार, मारपीट के बाद हंगामा मचाने की कर रहे थे कोशिश

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 06:31 PM (IST)

भवानीगढ़: स्थानीय अनाज मंडी में घातक हथियारों से लैस होकर एक दर्जन से अधिक लोग उत्पात मचाने की कोशिश कर रहे थे, जिनमें से तीन को पुलिस द्वारा मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार किए गए लोगों के कब्जे से हथियार बरामद कर लिए हैं और मौके से फरार हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान तेज कर दिया है।

इस संबंध में थाना भवानीगढ़ के प्रभारी गुरनाम सिंह ने बताया कि ए. एस.आई चमकौर सिंह अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ शहर के ट्रक यूनियन के पास मौजूद थे, तभी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दविंदर माझी, गुरबीर सिंह उर्फ ​​बिल्ला, सिकंदर सिंह उर्फ ​​जानी, सुखराज सिंह उर्फ ​​सुख और अन्य 8-10 अज्ञात व्यक्ति हथियारों समेत किसी दूसरे पक्ष के साथ लड़ाई-झगड़ा करके दंगा-फसाद करने के लिए अनाज मंडी भवानीगढ़ मौजूद हैं।

थाना प्रभारी गुरनाम सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारकर उक्त गुरबीर सिंह उर्फ ​​बिल्ला, सिकंदर सिंह उर्फ ​​जानी, सुखराज सिंह उर्फ ​​सुख को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दविंदर माझी और 8-10 अज्ञात व्यक्ति मौके से फरार हो गए हैं। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस ने लोहे की रॉड बरामद कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News