पुलिस की कार्रवाई, लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 06:26 PM (IST)

नवांशहर (मनोरंजन): थाना औड़ पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से लूटपाट में प्रयोग किए जाने वाले तेजधार हथियार व मोटरसाइकिल भी बरामद किया।

इस सबंध में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. राज कुमार ने बताया 23 अक्टूबर सुबह साढे 6 बजे के करीब साहलो गरचा लिंक रोड़ पर तीन मोटरसाइकिल सवार नौजवानों ने एक व्यक्ति को घेर कर उसके ऊपर किरपानों से हमला कर कथित तौर से लूटने की कोशिश की। शोर मचाने पर तीनों कथित आरोपी अपने मोटरसाइकिल वहां फैंक कर फरार हो गए। जिसकी सूचना मिलते ही थाना औड़ की एस.एच.ओ. इंस्पेकटर नरेश कुमारी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस ने नहर मीरपुर लक्खा जठेरो के कमरों में छिपे तीनों कथित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। डी.एस.पी. राज कुमार ने बताया कि काबू किए तीनों आरोपियो की पहचान सर्वजीत , मलकीत व नबालिग लड़के के रुप में हुई है। 

प्रारंभिक पूछताछ में तीनों आरोपियों ने बताया कि इन्होंने इससे पहले रेलवे फाटक नवांशहर के पास भी एक वारदात को अंजाम दिया था। इसके इलावा राहो रोड पर एक व्यक्ति से सात सौ रुपए छीने थे। औड़ के पास एक व्यक्ति से मोबाइल फोन व 13 हजार रुपए की नकदी भी लूटी थी। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने थाना राहो, मुकंदपुर, सदर बंगा, सिटी नवांशहर इलाके में भी कई वारदातों को अंजाम देने के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि आरोपियो को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा। रिमांड के दौरान और कई खुलासे होने की संभावना है। इस मौके उनके साथ एस.एच.ओ. औड़ इंस्पेकटर नरेश कुमारी भी मौजूद थी।

चोरी के मोटरसाइकिल सहित नौजवान काबू

डी.एस.पी. राजकुमार ने बताया कि दीवाली के मद्देनजर पुलिस ने स्पेशल नाकेबंदी के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार को रोका तो वह अपने मोटरसाइकिल के कागजात नहीं दिखा सका। जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल चोरी का है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान कमलजीत के रुप में हुई है। आरोपी का पुलिस रिमाडं लेकर पूछताछ की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News