Ludhiana : पुलिस के हत्थे चढ़े 3 लुटेरे, ऐसे बनाते थे राहगीरों को शिकार

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 05:44 PM (IST)

लुधियाना (गौतम) : राहीगरों को डरा धमका कर लूट की वारदातों को अंजाम देने के आरोप में थाना शिमलापुरी के अधीन आती चौंकी बसंत पार्क की पुलिस  ने 3 लूटेरों को काबू कर लिया। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों द्वारा राहगीरों से छीने गए 10 मोबाइल, मोटरसाइकिल व दातर बरामद किए है। फिलहाल आरोपियों से दर्जन के करीब वारदातों को पता चला है।

पूछताछ के दौरान आरोपियों से अन्य कई वारदातें होने की संभावना है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने बचित्र नगर के रहने वाले शशिकांत शर्मा के बयान पर मामला दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपियों की पहचान गुरु नानक नगर के रहने वाले सन्नी उर्फ सींडल, अग्रेंज सिंह उर्फ प्रभा व हरदेव सिंह उर्फ आशु के रूप में की है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। एसीसी बृज मोहन ने बताया कि इंस्पेकटर बलविंदर सिंह व चौकी इंचार्ज चांद आहीर की टीम ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी। टीमों ने वारदात के बाद अलग-अलग स्थानों से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर आरोपियों की पहचान की है।

पुलिस पार्टी को गश्त के दौरान सूचना मिली कि उक्त तीनों आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर वारदात करने की फिराक में है। जिस पर पुलिस ने आरोपियों को काबू करने के लिए नाकाबंदी कर दी है। उक्त आरोपी पुलिस नाकाबंदी देख कर मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। जिस पर पुलिस ने आरोपियों का पीछा करना शुरू किया तो कुछ दूरी पर जाकर आरोपियों का मोटरसाइकिल स्लिप हो गया और तीनों नीचे गिर गए। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को मौके पर ही काबू कर लिया। शुरूआती जांच में आरोपियों ने बताया कि वह नशा करने के आदी है और अलग-अलग स्थानों पर वारदातों को अंजाम देते थे। वारदात के दौरान वह अपने शिकार पर वार कर उसे डरा धमका कर सामान छीन लेते थे। आरोपी अग्रेंज सिंह व आरोपी हरदेव सिंह के खिलाफ पहले भी मामलें दर्ज है। आरोपी कुछ ही समय पहले जमानत पर रिंहा होकर आए है। जिन्होंने जेल से छूटते ही वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। आरोपियों से उनके साथियों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है व बरामद किए गए मोटरसाइकिल को लेकर भी जांच की जा रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News