Jalandhar : भारी मात्रा में अफीम और हेरोइन सहित 4 काबू

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 06:28 PM (IST)

जालंधर : नशे के खिलाफ शुरू मुहिम को जारी रखते हुए पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने भारी मात्रा में अफीम और हेरोइन सहित 4 व्यक्तियों को काबू किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस ने नशे की बुराई के खिलाफ अपनी मुहिम तेज कर दी है। उन्होंने आगे बताया कि इसी के तहत एक पुलिस पार्टी द्वारा सरकारी कॉलेज जालंधर के पास लाडोवाली रोड पर चेकिंग की जा रही थी तो उन्होंने डी.सी. दफ्तर की ओर से एक व्यक्ति को दाहिने हाथ में बैग लेकर पैदल आते हुए देखा। स्वपन शर्मा ने बताया कि युवक की पहचान योगेश अबरोल उर्फ ​​बावा पुत्र राकेश कुमार निवासी मकान नंबर 875 अर्जन नगर जालंधर के रूप में हुई है। उसने अपना बैग फैंक कर भागने की कोशिश की, जिसकी पुलिस पार्टी ने तलाशी ली। पुलिस ने बैग से 1 किलो अफीम बरामद की।      

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि उसके खिलाफ थाना न्यू बारादरी जालंधर में एफ.आई.आर. 145 दिनांक 27-06-2024 के तहत 18-61-85 एन.डी.पी.एस. एक्ट दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ पहले ही दो एफ.आई.आर. दर्ज हैं और मामले की आगे की जांच की जा रही है। इसी तरह स्वपन शर्मा ने कहा कि उदे नगर, नखा वाला बाग, जालंधर के पास गश्त के दौरान पुलिस पार्टी ने वडाला गांव की ओर से मोटरसाइकिल पर दो व्यक्तियों को आते देखा।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस ने तलाशी के दौरान युवकों से 100 ग्राम हेरोइन बरामद की जिनकी पहचान यादवीर घारू उर्फ ​​यादु पुत्र रणजीत सिंह निवासी गांव सलापुर बेट थाना तलवंडी चौधरियां कपूरथला और खुशविंदर सिंह उर्फ लाभा पुत्र बलवीर सिंह निवासी फाटक गांव कालडू पी.एस. सुल्तानपुर कपूरथला के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों के कबूलनामे के आधार पर एक अन्य आरोपी आदित्य पुत्र रूपेश कुमार निवासी भार्गव कैंप नजदीक आर.के. वैष्णो ढाबा, जालंधर को भी गिरफ्तार किया गया है। स्वपन शर्मा ने बताया कि थाना भार्गव कैंप जालंधर में एफ.आई.आर 51 दिनांक 25-06-2024 के अधीन 21-61-85 एन.डी.पी.एस. एक्ट दर्ज किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है और भविष्य में अधिक जानकारी सांझा की जाएगी।        

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News