दुबई में फंसे होशियारपुर के 4 नौजवान, वीडियो भेज मांगी मदद

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 03:48 PM (IST)

होशियारपुर: दुबई के अजमान शहर में फंसे होशियारपुर के 4 नौजवानों ने वीडियो भेजकर मदद की गुहार लगाई है। अजमान बस स्टैंड नजदीक एक मार्कीट में किराए के छोटे कमरे में रह रहे जसविंद्र सिंह निवासी गिला टांडा, अमनदीप सिंह गांव धुग्गा, सन्नी कुमार और बलबीर सिंह निवासी गड़दीवाला ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करके बताया कि उनको एजैंट ने दुबई में अच्छी नौकरी लगवाने का झांसा देकर यहां भेज दिया था। उसने  टूरिस्ट वीजा लगवा कर कहा कि दुबई जाकर वर्क परमिट मिल जाएगा।
 
उन्हें न तो नौकरी और न ही वर्क परमिट मिला। अब वह एक छोटे से कमरे में 10 लोगों के साथ भूखे-प्यासे रहने को मजबूर है। एजैंट उनकी कोई बात नहीं सुन रहा है। वीजा खत्म होने के कारण उनको 4200 दराम का जुर्माना लग चुका है। जबकि एजैंट ने अब फोन उठाना भी बंद कर दिया है। नौजवानों ने कहा कि भूखे के रहने कारण उनकी सेहत भी खराब हो रही है। उन्होंने भारत सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

दूसरी तरफ दुबई में फंसे जसविन्दर सिंह की पत्नी ने कहा कि वर्क परमिट और काम न मिलने के कारण वह इधर से पति को पैसे भेज रहे हैं। जब हमने एजेंट के साथ बात की उसने कहा कि वह सब ठीक कर देगा लेकिन अब उसने फोन उठाना भी बंद कर दिया है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News