पंजाब में दिल दहला देने वाला हादसा, मधुमक्खियों के काटने से 5 साल की बच्ची की दर्दनाक मौ/त

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 05:41 PM (IST)

होशियारपुर : होशियारपुर के नजदीकी गांव डाडा से बड़ी खबर सामने आई है। यहां गांव में ही बने सरकारी स्कूल में गत दिन 5 वर्ष की बच्ची की मधुमक्खियां काट जाने से मौत हो गई। मृतक बच्ची की पहचान नेहा पुत्री सोनू के रूप में हुई है जो कि गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ने के लिए जाती थी। घटना के बाद परिवार द्वारा बच्ची को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था पर आज बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद थाना सदर के पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और परिवार के बयान दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।  

जानकारी देते हुए मृतक बच्ची नेहा की नानी ने बताया कि हर रोज की तरह गत दिन भी उसकी दोहती स्कूल गई थी और इस दौरान मिड डे मील का खाना खाने के बाद बच्ची जब बर्तन रखने के लिए गई तो उसे मधुमक्खियां काट गई। इसके बावजूद स्कूल प्रबंधन द्वारा परिवार को इसकी सूचना नहीं दी गई और जब छुट्टी होने पर बच्ची को लेने के लिए वह स्कूल गए तो उस समय बच्ची की हालत के बारे में पता चला।  

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि कल उनके द्वारा गांव के डॉक्टर को ही बच्ची की जांच करवाई गई पर फर्क न पड़ने पर वह बच्ची को सिविल अस्पताल लेने आए थे जहां कि आज उसकी मौत हो गई। उन्होंने स्कूल के प्रबंधकों पर आरोप लगाया कि यह सब स्कूल की नालायकी के कारण हुआ है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से इंसाफ की मांग करते हुए स्कूल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और परिवार द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।   

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News