घटनास्थल से 6 कि.मी. दूर नहर से बरामद हुआ विशाल का शव

punjabkesari.in Tuesday, Aug 07, 2018 - 01:35 AM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी): 10वीं में पढऩे वाले विशाल कुमार के पिता सुरिंदर कुमार ने आरोप लगाया था कि उसके बेटे को उसके ही स्कूल में पढऩे वाले 2 सहपाठियों ने नहर में डुबो कर मार दिया। पुलिस ने घटना के 2 दिन बाद आज विशाल का शव घटनास्थल से 6 किलोमीटर दूर नदी से बरामद कर जांच की तो पता चला कि विशाल को मारने में 2 नहीं बल्कि 3 सहपाठियों राहुल, संगम व राज कुमार का हाथ था।

डी.एस.पी. फिल्लौर अमरीक सिंह चाहल व थाना प्रभारी जतिन्दर कुमार ने बताया कि फिलहाल जांच में अभी तक यही पाया गया है कि 2 सहपाठी विशाल को क्रिकेट खेलने का कहकर घर से ले आए। रास्ते में उनका चौथा साथी खड़ा इंतजार कर रहा था जिसे तीनों साथी साथ लेकर क्रिकेट के मैदान जाने की बजाय गांव खैहरा में पड़ती नहर किनारे पहुंच गए जहां विशाल की मौत हो गई। डी.एस.पी. ने बताया कि तीनों आरोपी 16 से 17 वर्ष के हैं जो मृतक विशाल के साथ स्थानीय सरकारी स्कूल में 10वीं में पढ़ते थे। 

विशाल की मौत के बाद तीनों ने उसके कपड़े वहीं झाडिय़ों में छुपा कर अपने-अपने घरों में चले गए। विशाल के कपड़े गत दिवस जिन हालात में मिले उससे मामला काफी संगीन लगता है। दूसरा अगर इन्होंने विशाल को मारा नहीं था तो इन्होंने जुर्म को छुपाने की कोशिश क्यों की जबकि विशाल के पिता ने बार-बार इन बच्चों से जाकर विशाल के संबंध में पूछताछ की तो इनका हर बार एक ही जवाब होता था कि वह पिछले एक सप्ताह से विशाल को मिले ही नहीं। पुलिस ने इन तीनों के विरुद्ध आई.पी.सी. की धारा 304 के अधीन केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस किसी भी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News