दर्दनाक हादसा: क्रेशर से लदे ट्राले ने 6 लोगों को कुचला, कस्सी के साथ इकट्ठे किए शव

punjabkesari.in Sunday, Oct 18, 2020 - 10:51 AM (IST)

बटाला(बेरी): बटाला-गुरदासपुर बाइपास चौक में उस समय दर्दनाक हादसा हो गया, जब क्रेशर से लदे एक तेज रफ्तार ट्राले ने 6 लोगों को अपनी चपेट में लेते हुए कुचल दिया, जिसके चलते मां-बेटी सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसा इतना भयानक था कि तीनों मृतकों के शव सड़क के साथ चिपक गए। शवों को कस्सी के साथ इकट्ठा करना पड़ा।

PunjabKesari, 6 people died in Painful accident

जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम क्रेशर से लदा ट्राला नं. पी.बी.03ए. डब्लयू. 2610 पठानकोट से अमृतसर जा रहा था। जब यह ट्राला बटाला-गुरदासपुर बाइपास चौक में पहुंचा तो यहां से एक मोटरसाइकिल नं. पी.बी.08. ए.क्यू. 4793 पर सवार रछपाल सिंह पत्नी गुरमीत कौर के साथ सड़क क्रास कर रहा था। अचानक तेज रफ्तार ट्राले ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया, जिससे गुरमीत कौर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रछपाल सिंह गंभीर घायल हो गया। बाद में एक साइड में टी.वी. एस. स्टार सिटी मोटरसाइकिल नं. पी.बी.18. ए. 8648 के साथ खड़े एक परिवार के 4 मैंबर, जिनमें गुरमीत सिंह, उसकी पत्नी हरजीत कौर, बेटी सिमरन कौर और रणजीत कौर को भी उक्त ट्राले ने अपनी चपेट में लेते हुए बुरी तरह कुचल दिया। इस हादसे से हरजीत कौर और सिमरनजीत कौर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गुरमीत सिंह और रणजीत सिंह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari, 6 people died in Painful accident

घटना की सूचना मिलते ही थाना सिविल लाइन पुलिस के इंस्पेक्टर शिव कुमार सहित ए.एस.आई. दलेर सिंह, ए.एस.आई. सरबजीत सिंह, ए.एस.आई. जरमनजीत सिंह पुलिस टीम और रैपिड ग्रामीण पुलिस के कर्मचारी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया जबकि घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल बटाला में भर्ती करवाया गया। ट्राले और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को भी सिविल लाइन थाने की पुलिस ने कब्जे में ले लिया है जबकि ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। 

PunjabKesari, 6 people died in Painful accident


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News