हाईटैंशन तार की चपेट में आई छठी की छात्रा, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2019 - 02:01 PM (IST)

लुधियाना(सलूजा): थाना डिवीजन-3 के अधीन पड़ते इलाके न्यू हरगोबिंद नगर  में बीती देर रात एक लड़की की हाईटैंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। मिली जानकारी अनुसार मृतका रात के समय अपनी बहन के साथ अपने घर की छत पर सोने के लिए जाने लगी तो घर के बिल्कुल नजदीक से निकल रही हाईटैंशन वायर को हाथ लगते ही वह बेहोश हो कर गिर गई।
PunjabKesari
परिजन उसे सी.एम.सी. अस्पताल में इलाज हेतु ले गए लेकिन वहां पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मृतका काजल न्यू हरगोङ्क्षबद नगर के स्टार पब्लिक स्कूल की छठी कक्षा की छात्रा थी जिसके पिता सी.एम.सी. में बतौर कुक सेवाएं निभा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन-3 से ए.एस.आई. जगदीश राज अपनी टीम के साथ पहुंच गए। उन्होंने सम्पर्क करने पर बताया कि घटना के समय काजल ने हाथ में एक चादर पकड़ी हुई थी जो अचानक नजदीक से गुजरती हाईटैंशन तारों में फंस गई।
PunjabKesari
जब काजल ने उसे खींचने का प्रयास किया तो वह तारों की चपेट में आ गई। इस घटना के संबंध में मामला दर्ज नहीं किया गया बल्कि धारा-174 की कार्रवाई को अमल में लाते हुए मृतका का शव परिवार को सांैप दिया गया है। वहींपावर कॉम के अधिकारी इस घटना के बारे में विभागीय स्तर पर कोई जिम्मेदारी लेने की जगह दूरी बनाते हुए ही नजर आए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News