जंगल में क्षत-विक्षत हालत में मिला 8 वर्षीय लापता बच्ची का शव

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 12:54 AM (IST)

नंगल(गुरभाग, सैनी): उपमंडल नंगल के गांव भंगला से 15 जुलाई को राजस्थानी प्रवासी मजदूर राम भगत की लापता हुई 8 वर्षीय बेटी इंदिरा का शव आज गांव के साथ लगते जंगल से क्षत-विक्षत हालात में मिला है, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। शव मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर जिला पुलिस प्रमुख, एस.पी. हैड क्वार्टर, डी.एस.पी., थाना प्रभारी नंगल, नया नंगल पुलिस चौकी प्रभारी व फॉरैंसिक विभाग की टीम ने पंहुच कर जांच शुरू कर दी है। 

गौरतलब है कि जबसे उक्त बच्ची के लापता होने की शिकायत पुलिस के  पास दर्ज हुई थी तभी से बच्ची के अपहरण का मामला दर्जकर पुलिस ने उसको ढूंढने हेतु सर्च अभियान चलाया हुआ था और इस दौरान शक के आधार पर कुछ प्रवासी मजदूरों को जांच हेतु थाने भी तलब किया गया था लेकिन बावजूद इसके उक्त बच्ची के बारे में कोई सुराग नहीं लगा था।

डी.एस.पी. रमिंद्र सिंह काहलों ने बच्ची का शव जंगल से बरामद होने की पुष्टि करते हुए कहा कि बच्ची का शव काफी क्षत-विक्षत हालात में मिला है, इसलिए उसका पोस्टमार्टम डाक्टरों की विशेषज्ञ टीम से करवाया जाएगा, इसी कारण बच्ची के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। सुबह पोस्टमार्टम होगा एवं रिपोर्ट के उपरांत ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Des raj