मोगा में चलती कार को लगी आग, युवक ने छलांग लगाकर बचाई जान

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 06:33 PM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा-फिरोजपुर जी.टी. रोड पर अचानक स्विफ्ट कार में आग लगने से बुरी तरह से जलकर राख हो गई। कार चालक युवक ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। आग लगने की घटना का पता चलने पर आसपास के लोग वहां जमा हो गए। जिन्होंने आग बुझाने का प्रयास करते हुए कार पर पानी डाला, लेकिन कार धू-धू करके जल गई। 

ड्यूटी खत्म करके घर जा रहा था युवक
जानकारी देते हुए जसप्रीत सिंह (35) निवासी गांव महेशरी ने बताया कि वह नैस्ले डेयरी में काम करता है। जब वह सुबह साढ़े 6 बजे के करीब अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद अपनी स्विफ्ट कार पर अपने गांव वापस जा रहा था, तो जैसे ही वह अपने गांव के मोड़ के पास पहुंचा, तो उसे कार में से कुछ जलने की बदबू आई और उसने देखा, लेकिन कुछ पता न चला। लाइटें भी मध्यम हो गई। 

 भाग कर बचाई जान
इसी दौरान उसने जब कार का बोनट उठाया और कार में पड़ी पानी की बोतल से पानी फैंका, लेकिन इसी दौरान कार के टायर भी आग की चपेट में आ गए और मैंने शोर मचाया और वहां लोग एकत्रित हो गए। मैंने भागकर जान बचाई और पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन कार एकदम ही आग की चपेट में आ गई और देखते ही देखते वह जलकर राख हो गई। इसी दौरान कार को लगी आग को देखकर जसप्रीत हक्का-बक्का रह गया। कार को आग लगने की जानकारी मिलने पर थाना सदर मोगा के सहायक थानेदार संतोख सिंह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और जांच के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ की। वहीं लुधियाना ग्रामीण जिला कांरग्रेस का प्रधान कर्णजीत सिंह गालिब व शहरी कांग्रेस का प्रधान अशवनी शर्मा को नियुक्त किया गया है।- 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News