सरकारी स्कूल की अध्यापिका ने कर दिया बड़ा कांड! भड़क उठे लोग

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 02:14 PM (IST)

खन्ना : खन्ना में एक सरकारी शिक्षक द्वारा वर्ल्ड बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों से 2 करोड़ रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। इस टीचर की धोखाधड़ी के शिकार लोगों ने उस सरकारी स्कूल के बाहर धरना दिया जहां वह कार्यरत है। लोगों ने न्याय की मांग करते हुए शिक्षक के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करने की मांग की है।

प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि उनके साथ धोखाधड़ी की गई है और अब पैसे वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि अभी तक न्याय नहीं मिला है। अगर जल्द न्याय नहीं मिला तो मुख्यमंत्री भगवंत मान और डी.जी.पी. गौरव यादव से न्याय मांगेंगे। पीड़ितों ने बताया कि अध्यापिका ने वर्ल्ड बैंक का फर्जी पहचान पत्र बनाकर उन्हें धोखा दिया, जिससे उनका आत्मविश्वास डगमगा गया।

इसके अलावा अध्यापिका ने अपने दिल्ली और खन्ना स्थित घर पर भी कई बैठकें कीं। उन्हें आप फ्लाइट की टिकट देकर चेन्नई के एक होटल में बुलाकर ट्रेनिंग देने बारे कहा। पीड़ितों ने बताया कि जब उन्होंने पहचान पत्रों की जांच की तो वे फर्जी निकले। पैसे वापस मांगने पर अध्यापिका ने उन्हें पैसे लौटाने का आश्वासन दिया। अब जब वे पैसे मांगते हैं तो उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जाती है। उधर, मामले की जांच कर रहे डी.एस.पी. सुख अमृत सिंह रंधावा ने कहा कि उनके द्वारा जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही कोई खुलासा निकाला जा सकता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News