रूह कंपा देने वाली वारदात, अकाली नेता ने मां, बेटी व फिर खुद को मारी गोली

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 09:10 AM (IST)

बरनाला: अकाली नेता और काला माहिर स्टेडियम के पूर्व अध्यक्ष कुलवीर सिंह मान द्वारा अपनी बेटी, मां और पालतू कुत्ते की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। डी.एस.पी. थाना सिटी बरनाला के प्रभारी सतबीर सिंह और बलजीत सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की।

PunjabKesari

कुलवीर सिंह मान काफी समय से डिप्रेशन में रह रहे थे। वह रामराज्य कॉलोनी में थे और उनकी पत्नी रमनदीप कौर दूध लेने गई थीं। पत्नी के घर से जाने के बाद, कुलवीर ने अपने घर के दरवाजे बंद कर लिए और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से पहले अपनी बेटी निमरत और फिर अपनी मां बलवंत कौर की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने घर के पालतू कुत्ते को भी गोली मार दी। बाद में उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

जब उसकी पत्नी रमनदीप कौर घर आई तो दरवाजे अंदर से बंद थे। पड़ोसी और उसकी पत्नी दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए तो तीनों के शव अलग-अलग कमरों में पड़े थे। अभी तक घटना के संबंध में पर्याप्त जानकारी नहीं मिल पाई है कि कुलवीर ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया। थाना सिटी के प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News