सिरफिरे प्रेमी का खौफनाक कदम, पहले घर बुलाई प्रेमिका और फिर...

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 11:43 AM (IST)

खन्ना : खन्ना के समराला रोड पर पंजाबी बाग में एक सिरफिरे प्रेमी ने खौफनाक कदम उठाया। शादी से इंकार करने पर अपनी प्रेमिका को आग लगा दी। सिटी थाना पुलिस ने इस घटना के संबंध में जसप्रीत कौर (27) निवासी समराला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी हर्षप्रीत सिंह पुत्र भगत सिंह निवासी नजदीक पंजाबी बाग समराला रोड खन्ना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के पास दर्ज कराए बयानों में जसप्रीत कौर ने बताया कि वह लुधियाना में नर्सिंग की ड्यूटी करती है। करीब 5 साल पहले उसकी दोस्ती हर्षप्रीत सिंह निवासी पंजाबी बाग समराला रोड खन्ना से हुई थी। उसका हर्षप्रीत के घर भी आना जाना था लेकिन बाद में उसे पता चला कि हर्षप्रीत सिंह नशे करने का आदी है। जिस कारण उसने हर्षप्रीत से मिलना कम कर दिया था। हर्षप्रीत उसके ऊपर शादी करने का दबाव बना रहा था। उसे इमोशनली टार्चर करने लगा था।

जसप्रीत कौर के अनुसार हर्षप्रीत सिंह ने उसे पंजाबी बाग स्थित अपने घर बुलाया। उसे जान से मारने की नीयत से मोटरसाइकिल की टंकी में से पैट्रोल निकालकर उसके ऊपर छिड़क दिया और फिर लाइटर से आग लगा दी थी।

आग लगी होने कारण वह लड़की बाहर की तरफ भागी और साथ के कमरे में चली गई। वहां कंबल पड़ा था। कंबल के साथ उसने आग बुझाई। उसका शरीर झुलस गया था। जमीन पर लेटे हुए उसने 108 नंबर पर एंबुलेंस को फोन किया। इसी बीच हर्षप्रीत ने डरते हुए अपने आप को भी आग लगा ली थी। करीब 20 मिनट के बाद 108 एंबुलैंस आई और दोनों को सिविल अस्पताल खन्ना ले गई। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें चंडीगढ़ रैफर कर दिया। ए.एस.आई. हाकम सिंह ने बताया कि आरोपी हर्षप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल हर्षप्रीत खुद भी उपचाराधीन है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News