पंजाब में सनसनीखेज वारदात, शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी को दी दर्दनाक मौ/त

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 08:20 PM (IST)

बरनालाः इन दिनों राज्य में हत्या के मामले बढ़ते जा रहे है। इसी बीच एक बड़ा मामला बरनाला के नारायणगढ़ सोहियां गांव से सामने आ रहा है। जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी का तेजधार हथियार से हमला करके हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि अभी दोनों की शादी को 20 दिन ही हुए थे। बताया जा रहा है कि मृतका के पास कनाडा का वीजा था और वह जनवरी में स्टडी बेस पर कनाडा जा रही थी। 

इसी बीच पति ने वारदात को अंजाम दे दिया। जानकारी के अनुसार, आरोपी पति ने गत रात करीब 2.30 बजे घर पर ही इस पूरी घटना को अंजाम दिया है। मृतका के मायके परिवार वालों ने आरोपी पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की अपील की है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बरनाला के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल, हत्या करने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

इस मौके पर बातचीत करते हुए मृतका के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 25 अगस्त को गांव नारायणगढ़ सोहियां निवासी एक व्यक्ति के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति उसकी बेटी को परेशान कर रहा था। काफी देर तक समझाने के बाद भी वह नहीं सुधरा। इसी बीच बीती रात उसने बेटी की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि रात करीब 3.30 बजे उन्हें फोन पर इसकी जानकारी दी गई, जिसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे। जहां उसकी बेटी की गर्दन पर किसी नुकीली चीज से वार किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि शादी के 20 दिन के अंदर ही उनकी बेटी को ससुरालवालों ने मार डाला।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News