शहर के मशहूर शोरूम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 05:17 PM (IST)

 गुरदासपुर (हरमन, विनोद): बटाला रोड पर स्थित एक शोरूम में कल देर रात आग लगने से काफी लाखों का सामान जलकर राख हो गया। इस संबंध में बटाला रोड पर स्थित राहुल होम शोपी शोरूम के मालिक ने बताया कि रात 12.30 बजे उन्हें फोन आया कि दुकान में आग लग गई है। इस दौरान अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद जब वह दुकान पर पहुंचे तो अंदर से आग की लपटें निकल रही थी जिससे उनकी दुकान का काफी सामान जल गया। उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई जिस पर बटाला और गुरदासपुर से करीब 15 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

PunjabKesari

जब तक आग बुझाई गई तब तक शोरूम का सारा सामान जलकर खाक हो चुका था। दुकान मालिक ने बताया कि बेसमैंट के ऊपर शोरूम में रखा सारा सामान जैसे बच्चों के खिलौने, गिफ्ट आइटम, बैड, सोफा और फर्नीचर पूरी तरह से जल गया तथा इस हादसे में दुकान का कुछ भी नहीं बचा। उसने बताया कि आग से करीब डेढ़ करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। फिलहाल आग लगने के कारणों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

इस संबंध में दमकल विभाग के कर्मचारी अजमेर सिंह ने बताया कि उन्हें रात करीब एक बजे फोन आया कि शोरूम में आग लग गई है जिस पर वह तुरंत शोरूम पहुंचे। इसके साथ ही बटाला से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई। उन्होंने बताया कि आग काफी भीषण थी जिसे 16-17 फायर ब्रिगेड गाड़ियों की मदद से करीब 4 घंटे में बुझाया गया। उन्होंने बताया कि दुकान का काफी नुकसान हुआ है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News