चलती कार में अचानक लगी आग, ड्राइवर की हुई दर्दनाक मौ'त

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 07:47 PM (IST)

पंजाब डेस्क: गर्मी के कारण तापमान इतना बढ़ गया है कि आग लगने की संभावनाएं रहती है। ऐसी ही एक खबर बरनाला से सामने आई है। बरनाला में चलती कार में अचानक आग लग गई, जिससे अन्दर बैठा कार चालक आग में झुलस गया। मृतक की पहचान जगतार सिंह 32 वर्षीय निवासी दराज गांव के रूप में हुई है।

बता दें कि मामला बरनाला के मोगा बाइपास का है। मृतक सुबह धार्मिक डेरे में सेवा करने के बाद बरनाला आया था, इसी दौरान मृतक की चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण उसकी मौत हो गई। मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि वह घर में अकेला कमाने वाला था, उसके 10-12 साल के दो छोटे बच्चे भी हैं। फायर ऑफिसर जसप्रीत सिंह का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि चलती कार में आग लग गई है। उनकी गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग से झुलस रही गाड़ी को शांत किया।

PunjabKesari

एसएचओ का कहना है कि जब उन्हें कार में लगी आग की सूचना मिली तो वह शीघ्र मौके पर पहुंचे और वहां मौजूदा लोगों की मदद से आग को शांत करने की कोशिश की गई। इसके बाद दमकल विभाग की गाड़ियां आई, तब जाकर आग पर काबू पाया गया। फिलहाल पुलिस द्वारा गाड़ी के नंबर से मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News