पत्नी के एक शक ने तबाह कर दिया सब, हुआ कुछ ऐसा कि हक्का-बक्का रह गया परिवार

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 04:53 PM (IST)

कोटकपूरा : श्री मुक्तसर साहिब एक व्यक्ति द्वारा अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मामला सामने आया है। जिले के गांव बरीवाला निवासी गुरविंदर सिंह, जो स्थानीय सिख वाला रोड पर किराए के मकान में रहता है, ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक, मृतक अपनी पत्नी की शक करने की आदत से परेशान था, जिसके चलते दोनों के बीच अनबन रहती थी। इस मामले में थाना सिटी पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर उसकी पत्नी, सास, साले और सालेहर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस मामले में मृतक के पिता बलविंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा गुरविंदर सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कोटकपुरा में किराए के मकान में रहता था और लेह में एक कंपनी में काम करता था। उन्होंने बताया कि उसका अपनी पत्नी रमनदीप कौर के साथ झगड़ा रहता था। गुरविंदर सिंह की पत्नी को उसका दूसरी महिलाओं से बात करने का शक था।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि रमनदीप कौर अपनी मां, भाई और भाभी के साथ मिलकर उसे परेशान करती थी, जिसके बाद उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में डी.एस.पी. कोटकपुरा जतिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर मृतक की पत्नी, सास, साले और सालेहर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News