खेतों में गए युवक के पेट में हुआ दर्द... मौके पर पहुंचा परिवार मंचर देख रह गया हैरान

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 05:49 PM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया) : दीनानगर विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले पुलिस स्टेशन दौरांगला के गांव संघोर के एक युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने जहरीली दवाई पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त की, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की पहचान जशनप्रीत सिंह (18) के रूप में हुई जोकि 12वीं कक्षा में पड़ता था। 

मृतक युवक की माता कुलदीप कौर पत्नी कश्मीर सिंह निवासी संघोर ने बताया कि उनका लड़का जशनप्रीत सिंह 12वीं कक्षा में पढ़ता था। हमारे नजदीकी गांव के ही कुछ लड़कों के साथ उसका चुनावों के दिन किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान उन लड़कों ने उसके बेटे को दोबारा देखने और जान से मारने की धमकी भी दी। इसके उनका बेटा जशनप्रीत परेशान होकर मोटरसाइकिल पर सवार होकर खेत में चला गया और जहरीली दवाई पी ली और घर पर फोन किया कि मेरे पेट में दर्द हो रहा है। मृतक युवक की मां तुरन्त खेतों में मोटर पर पहुंचे और उसे गुरदासपुर के एक निजी अस्पताल में ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे अमृतसर के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। 

मृतक युवक की मां के बयानों में जोबनप्रीत सिंह पुत्र जिंदर सिंह निवासी खुशीपुर, बंटी पुत्र प्यारा सिंह निवासी चक्कराजा, लाडी पुत्र बीरा निवासी चक्कराजा और हरपिंदर सिंह पुत्र गुरनाम सिंहनिवासी चक्कराजा के खिलाफ धारा 306, 506 और आईपीसी एक्ट 34 के तहत मामला दर्ज कर एक आरोपी बंटी पुत्र प्यारा सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News