नशे ने बुझाया एक और घर का चिराग, ओवरडोज से युवक की मौ/त

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 09:39 PM (IST)

बठिंडा : नशे से होने वाली मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है। उधर, रविवार को बीड़ तालाब कॉलोनी नंबर 3 में नशे की ओवरडोज से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मुख्तियार सिंह के पुत्र अजय सिंह के रूप में की गई है। बीड़ तालाब के श्मशान घाट में एक युवक के नशा करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कॉलोनी के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी की।

इस बीच पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। स्थानीय निवासी विजय सिंह ने बताया कि रविवार को चिट्टे की ओवरडोज से अजय सिंह नामक युवक की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र में नशाखोरी आम बात है। चिट्टे के कारण अब तक 15 से अधिक युवाओं की मौत हो चुकी है। पुलिस समय-समय पर बीड़ तालाब की बस्तियों में छापेमारी करती रहती है, लेकिन इसके बावजूद नशा तस्कर आसानी से चिट्टा बेचते नजर आते हैं।

उसने कहा कि श्मशान घाट पर अक्सर युवा नशा करने आते। जब एक युवक श्मशान घाट में चिट्टा पी रहा था तो उसका वीडियो वायरल हो गया। लोगों ने सरकार से नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। एसएसपी दीपक पारीक ने बताया कि पुलिस नशे के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। पुलिस ने इस अभियान के तहत कई ड्रग तस्करों को गिरफ्तार भी किया है। इसके अलावा कास्को (CASO) ऑपरेशन के तहत पुलिस का अभियान लगातार जारी है, जिसके तहत संदिग्ध लोगों के घरों की तलाशी ली जाती है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News