Vote डालने आए युवक की तेजधार हथियारों से ह/त्या, पुलिस परिवार को कर रही गुमराह

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 06:36 PM (IST)

बठिंडा : बठिंडा में वोट डालने आए युवक की हत्या होने की सूचना मिली है। मृतक की पहचान कार्तिक (उम्र 27 साल) पुत्र भीमसैन निवासी प्रताप नगर बठिंडा के रूप में हुई है जोकि हाल ही में नोयडा में रह रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक कार्तिक वह 28 मई को बठिंडा में वोट डालने आया था। इस संबंध में मृतक के भाई अजय ने बताया कि कार्तिक गुरुवार को अचानक गायब हो गया, वहीं उसका मोबाइल फोन भी बंद हो गया। वह एक्टिवा लेकर घर से निकला था, जिसकी सूचना कैनाल कॉलोनी थाना पुलिस को दी गई

शुक्रवार दोपहर को मृतक के पिता को एसएचओ जसवीर सिंह का फोन आया कि उनके बेटे का शव बीड़ तालाब में मिला है, जिसकी मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है। बताया गया कि उनकी नाक से खून निकल रहा था। युवक की मौत एक्टिवा से गिरने के कारण हुई, शव को सिविल अस्पताल ले जाया गया। अजय ने बताया कि पुलिस ने भी उन्हें संकेत दिया कि यह स्वाभाविक मौत है लेकिन मृतक का मोबाइल फोन, आभूषण और पर्स गायब थे, जबकि उसकी एक्टिवा प्रताप नगर से बरामद हुई थी।

शनिवार को जब वह शव लेने अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचे तो वहां शव देखकर हैरान रह गए क्योंकि शव के पैर टूटे हुए थे, सिर पर गहरे घाव थे, हाथ और पीठ पर तेजधार हथियार के निशान थे। उसे शक था कि कार्तिक की हत्या कर दी गई है और हत्यारा उसका परिचित ही है, जिसने उसे मारने के लिए गुरुवार को फोन किया था। उन्होंने पुलिस से न्याय की मांग करते हुए कहा कि फोन की कॉल डिटेल निकलवाने के बाद पता चलेगा कि आखिरी कॉल कहां से आई थी, तभी हत्यारे का पता चल पाएगा। फिलहाल हमने शव लेने से इनकार कर दिया है और कहा है कि पोस्टमार्टम के बाद ही उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा क्योंकि हत्या का खुलासा हो जाएगा। अगर हमें न्याय नहीं मिला तो हम शव के साथ धरने पर बैठने को मजबूर होंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News