पंजाब में बड़ी वारदात, दोस्तों के साथ मेला देखने गए युवक की बेरहमी से हत्या

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 11:19 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): बीती रात कलर कोट के नाम से मशहूर गांव कोट कलां में मेले में गए युवकों के बीच हुए झगड़े में स्थानीय शहर के नजदीक गांव बख्तड़ा के एक युवक की तेजधार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस संबंध में पुलिस ने 3 युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

इस घटना के बारे में थाना सदर नाभा के पुलिस प्रमुख सुखदेव सिंह ने बताया कि करणवीर सिंह उम्र करीब 20 साल पुत्र निर्भय सिंह निवासी गांव बख्तड़ा थाना भवानीगढ़ जो ट्रक पर ड्राइवर था। बीती रात वह अपने दोस्तों के साथ भवानीगढ़-नाभा सीमा पर स्थित थाना सदर नाभा के अधीन आते गांव कोट कला में मेला देखने गया था।

इसी दौरान उसके दोस्त से संबंधित किसी बात को लेकर कुछ अन्य युवक के साथ उनकी तकरार बाजी हो गई और इस तकरार बाजी के चलते उनका उन युवकों से झगड़ा हो गया और फिर झगड़ा बढ़ जाने से दोनों गुटों के बीच हुई मारपीट में कथित तौर पर गांव पन्नावल के युवकों ने करणवीर सिंह उर्फ जज के धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक युवक के पिता के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए धुरी के नजदीक पुन्नावल निवासी सुखप्रीत सिंह उर्फ बॉबी, जगराज सिंह उर्फ हरमन और लवदीप सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News