कांग्रेस के तख्ता पलट के घटनाक्रम के बीच आम आदमी पार्टी का बड़ा बयान

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 04:02 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस में चल रहे तख्ता पलट के घटनाक्रम के बीच आम आदमी पार्टी ने बड़ा हमला बोला है। आम आदमी पार्टी के पंजाब इंचार्ज राघव चड्ढा ने कहा है कि सत्ता की इस लड़ाई में सबसे बड़ा नुक्सान पंजाब की जनता को हुआ है। पंजाब में सरकार ठप्प पड़ी है और गवर्नेंस जीरो है। राघव चड्ढा ने कांग्रेस को एक डूबता जहाज बताते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास न तो कोई विजन है और न ही परफॉर्मेंस। इसके साथ चड्ढा ने कहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पंजाब की जनता कांग्रेस और शिरोमणी अकाली दल का बुरा हश्र करेगी।

पंजाब कांग्रेस विधायक दल की हाई कमान की तरफ से आज शाम 5 बजे मीटिंग बुलाई गई है। इस मीटिंग में कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटाने का ऐलान किया जा सकता है। सूत्रों के अनुसार पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ को पंजाब का अगला मुख्यमंत्री नियुक्त किया जा सकता है। इसके इलावा नवजोत सिद्धू और सुखजिंदर सिंह रंधावा का नाम भी मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी सरकारी रिहायश पर पहुंच चुके हैं और संभावना जताई जा रही है कि वह अपने साथी मंत्रियों और विधायकों के साथ मीटिंग करेगे। इस मीटिग में कैबिनेट मंत्री ब्रह्म महिंद्रा, मंत्री साधु सिंह धर्मसोत, मंत्री विजय इंद्र सिंगला समेत कई विधायक और मंत्री शामिल हैं। कहा जा रहा है कि हाईकमान के फैसले से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह शक्ति प्रदर्शन कर सकते हैं। इसके इलावा कैप्टन साफ कह चुके हैं कि यदि उनको मुख्य मंत्री के पद से हटाया जाता है तो वह कांग्रेस पार्टी ही छोड़ देंगे। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News