‘AAP’ ने राज्यपाल से विधानसभा में प्राइवेट मैंबर बिल पेश करने की मांगी इजाजत

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 08:50 AM (IST)

चंडीगढ़ (रमनजीत): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने बादल सरकार दौरान निजी थर्मल प्लांटों के साथ एकतरफा और पंजाब विरोधी बिजली खरीद समझौते रद्द करने के लिए विधानसभा में प्रस्ताव पास करने की मांग की है। 

नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा और अमन अरोड़ा के नेतृत्व में विधायकों और नेताओं ने स्पीकर राणा के.पी. के साथ मुलाकात कर प्राइवेट मैंबर बिल ‘दा पंजाब टर्मिनेशन ऑफ पावर परचेज एग्रीमैंट विद 3 आई.पी.पी. बिल 2020’ को विधानसभा में पेश करने की इजाजत मांगी है। इसके अलावा पी.पी.ए. रद्द करने की मांग को लेकर ‘ध्यानाकर्षण नोटिस’ अलग तौर पर सौंपा गया। विधायक कुलतार सिंह संधवां, कुलवंत सिंह पंडोरी, जै किशन सिंह रोड़ी और मनजीत सिंह बिलासपुर समेत कोर कमेटी मैंबर और स्टेट मीडिया हैड मनजीत सिंह सिद्धू, प्रवक्ता एडवोकेट सतवीर वालिया और प्रभजोत कौर मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि बिजली की खरीदो-फरोख्त और लोगों के लिए घातक समझौतों के बारीकी के साथ अध्ययन के बाद वरिष्ठ नेता अमन अरोड़ा ने पार्टी की ओर से प्राइवेट मैंबर बिल तैयार किया है। चीमा और अरोड़ा ने अकालियों की ओर से महंगी बिजली को लेकर राज्यपाल को मैमोरैंडम सौंपे जाने को मगरमच्छ के आंसू करार देते हुए कहा कि सुखबीर ने ही सरकारी थर्मल प्लांट बंद कर प्राइवेट कंपनियों के साथ मिल कर बिजली माफिया पैदा किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News