AAP ने जारी की गुरदीप राणो के साथ कांग्रेस व अकाली नेताओं की तस्वीरें, लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 12:00 PM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): आम आदमी पार्टी ने गुरदीप राणो के ड्रग तस्करी मामले पर एस.टी.एफ. की रिपोर्ट जारी न करने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर निशाना साधा। पार्टी मुख्यालय में प्रैस कांफ्रैंस के दौरान आप नेता मनविंद्र सिंह ग्यासपुरा, एडवोकेट दिनेश चड्ढा और एडवोकेट गोविंद्र मित्तल ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि ड्रग तस्कर गुरदीप सिंह राणो के साथ मिलीभगत करने वाले पुलिस अधिकारियों को तो निलंबित किया गया है, लेकिन कैप्टन राणो के साथ संबंध रखने वाले राजनेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे? अकाली-कांग्रेस नेताओं के साथ गुरदीप राणो के संबंध पर कैप्टन अभी तक चुप क्यों हैं? 

यह भी पढ़ें: K.V. में Online registration प्रक्रिया 1 अप्रैल से शुरू

ग्यासपुरा ने गुरदीप राणो के साथ कांग्रेस और अकाली दल के बड़े नेताओं की तस्वीरें मीडिया को दिखाते हुए कहा कि क्या एस.टी.एफ. ने अपनी रिपोर्ट में यह उल्लेख नहीं किया है कि इसमें कई बड़े राजनेता भी शामिल हैं? उन्होंने कहा कि अकाली दल ने गुरदीप सिंह राणो का ड्रग तस्करी का पौधा लगाया था, जिसे कांग्रेसियों ने सींचा। इन दोनों पार्टियों के नेताओं के संरक्षण में ही यह नशीली दवाओं का कारोबार फल-फूल रहा है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में घर से खेलने गई मासूम के साथ हैवानियत

अधिकारियों को लड़कियां सप्लाई करके खुश रखता था राणो
उन्होंने कहा कि राणो ड्रग व्यापार के साथ सैक्स रैकेट भी चलाता था। वह अधिकारियों को लड़कियां सप्लाई करके खुश रखता था और काम में उनसे मदद लेता था। आप नेताओं ने कहा कि केवल पुलिस अधिकारियों को निलंबित करना पर्याप्त नहीं है। सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को बर्खास्त कर उन्हें जेल भेजे और इस धंधे में शामिल राजनेताओं की भी जांच करे।

यह भी पढ़ें: रिश्ते शर्मसार: बाप ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

ड्रग तस्कर से जुड़े नेताओं के नाम सार्वजनिक नहीं किए तो अमरेंद्र का होगा घेराव
आप नेताओं ने कहा कि पंजाब सरकार के महाधिवक्ता अतुल नंदा अब तक के सबसे खराब ए.जी. साबित हुए हैं। ड्रग तस्करी के मुद्दे पर विभिन्न समितियों द्वारा सीलबंद लिफाफे में कई रिपोर्टें प्रस्तुत की गईं, लेकिन ए.जी. ने उसे खोलने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। ड्रग्स से संबंधित किसी भी मामले को ए.जी. सही तरीके से अदालत में पेश नहीं कर सके। 

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार ने लिया ये फैसला, किसानों की बढ़ी चिंताएं

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इन रिपोर्टों को सार्वजनिक करने से परहेज कर रहे हैं क्योंकि इन रिपोर्टों में कई अकालियों और कांग्रेस नेताओं के नाम शामिल हैं। कैप्टन उन नेताओं को बचाने के लिए ही चुप हैं। उन्होंने कहा कि अगर कैप्टन अमरेंद्र ने ड्रग तस्कर के साथ जुड़े नेताओं के नाम सार्वजनिक नहीं किए तो आम आदमी पार्टी राज्यव्यापी आंदोलन करेगी और उनका घेराव करेगी।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News