दिल दहला देने वाला हादसा, 20 फुट तक शव को घसीटता ले गया बेकाबू ट्रक

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 03:22 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): आरती स्ट्रील के पास रविवार दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी। हादसे में बाइक सवार नीचे गिर गया, ट्रक रोकने की बजाए चालक ने और स्पीड तेज कर दी। जिस कारण युवक का सिर टायर के नीचे आकर कुचला गया और लगभग 20 फुट तक शव को घसीटता ले गया। मौके पर पहुंची थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में रखवा दिया। पुलिस अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज करने की प्रकिया पूरी कर रही थी।

थाना प्रभारी एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर अमनदीप सिंह बराड़ के अनुसार मृतक की पहचान सोन्नू कुमार (19) निवासी राजीव गांधी कालोनी के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में पिता महेश इंद्र ने बताया कि वह नगर निगम में सफाई कर्मचारी है। दोपहर लगभग 2.30 बजे बेटा घर से हेयर डै्रसर के पास जाने को कहकर निकला। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसे पहले टक्कर मार गिरा दिया, फिर उसके सिर पर टायर चढ़ा दिया।

इतना ही नहीं लगभग 20 फुट तक उसे टायर के साथ ही घसीटता ले गया। राहगीरों ने उन्हें फोनकर सड़क हादसे के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। पिता ने बताया कि उसके 3 लड़के और 1 लड़की है। पुलिस के अनुसार इलाके में लगे कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। दर्दनाक हादसा कैमरों में कैद हो गया है। पुलिस चालक की तलाश में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News