40 फीट गहरी खाई में गिरी तूड़ी से लद्दी ट्राली, 2 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 04:38 PM (IST)

नूरपुरबेदी (भंडारी, शमशेर): पहाड़ी क्षेत्र में एक तूड़ी से लद्दी ट्रैक्टर-ट्राली के करीब 40 से 50 फीट गहरी खाई में पलट जाने से चालक और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक प्रवासी मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान 2 प्रवासी मजदूरों ने ट्रॉली से कूदकर अपनी जान बचाई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाद दोपहर ब्लॉक नूरपूरबेदी के गांव गनूरा से एक किसान निकटवर्ती गांव कट्टा सबौर (सिंहपूर)  के लिए ट्रॉली में तूड़ी लाद के ले जा रहा था।
PunjabKesari
मगर बाबा संगत सिंह जी के गुरुद्वारा साहिब के पहाड़ी क्षेत्र  में पड़ती तीखी चढ़ाई दौरान उक्त ट्रैक्टर-ट्रॉली का अचानक संतुलन बिगड़ जाने के कारण बैक होकर करीब 40 से 50 फुट गहरी खाई में कई पलटे खाकर गिर गई। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस हादसे दौरान 3 गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्तियों को लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया जबकि ट्रॉली पर सवार 2 प्रवासी मजदूरों ने कूदकर अपनी जान बचाई। |

हादसे का पता चलने पर मौके पर पहुंचे थाना मुखी नूरपुरबेदी जतिन कपूर ने बताया कि इस घटना में 22 वर्षीय निरंजन सिंह पुत्र खुशहाल सिंह निवासी गनूरा, थाना नूरपुरवेदी और 19 वर्षीय प्रवासी मजदूर हरदेव निवासी पूर्णिया (बिहार) की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई जबकि एक विकास नामी प्रवासी मजदूर की हालत गंभीर होने के चलते उसे रैफर किया गया है। उन्होंने बताया कि 2 और बाल-बाल बचे प्रवासी मजदूरों सुनील व सुलेमान बिल्कुल ठीक है। दोनों मृतकों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे का पता चलने पर सिंहपुर अस्पताल में पहुंच 22 वर्षीय मृतक नौजवान निरंजन सिंह का पिता खुशहाल सिंह भी अपने लड़के की मौत के सदमें में अचानक बेहोश हो गया और जिसे बाद में डाक्टरी सहायता प्रदान की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News