Accident : मिट्टी से भरे तेज रफ्तार टिप्पर ने साइकिल सवार को कुचला, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 11:01 PM (IST)

दोराहा  (विनायक) : दोराहा के पास सर्विस रोड पर गांव मल्लीपुर-कद्दौं कट के पास घटित एक भयानक सड़क हादसे में तेज रफ्तार टिप्पर ने एक साइकिल सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में मृतक की पहचान बब्लू कुमार सिंह (45) पुत्र परशुराम सिंह, निवासी ग्राम सबिली, थाना बैकुंठपुर, जिला गोपालगंज, बिहार के रूप में हुई है।

इस घटना की जानकारी देते हुए मृतक के भाई गुड्डू कुमार सिंह ने बताया कि उसका भाई बब्लू कुमार सिंह रोज की तरह साइकिल से न्यूकॉन फैक्ट्री में काम करने के लिए जा रहा था। जब उसका भाई बबलू कुमार सिंह सर्विस रोड पर निम्मवाला वैष्णो ढाबा को पार कर मल्लीपुर-कद्दौं कट के पास पहुंचा, तो गलत साइड से आ रहे मिट्टी से भरे टिप्पर का अज्ञात चालक तेज गति और लापरवाही से आया और उसके भाई बबलू कुमार सिंह को टक्कर मार दी। इस हादसे में उसका भाई टिप्पर के नीचे दब गया और उसका काफी खून बह गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में लोगों को इकट्ठा होता देख टिप्पर चालक मौके से भाग गया। दोराहा पुलिस ने मृतक के भाई गुड्डू कुमार सिंह के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम कराकर वारिसों को सौंप दिया गया है।

क्या कहते हैं पुलिस जांच अधिकारी?
इस संबंध में जब मामले की जांच कर रहे दोराहा थाना के एएसआई चरणजीत सिंह से बात की तो उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि बबलू कुमार सिंह पुत्र परशुराम सिंह साइकिल से काम पर जा रहा था। जब वह गांव मल्लीपुर-कद्दौं के चौक के पास पहुंचा तो सामने से तेज गति से आ रही मिट्टी से भरी टिप्पर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है और अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान कर जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News