एक झटके में हुई गरीब मां-बाप के बच्चे की मौत, खेलते-खेलते हुआ दर्दनाक हादसा

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 10:22 AM (IST)

खन्ना: जहां एक तरफ एस.एस.पी. रवि कुमार के निर्देशों पर ट्रैफिक पुलिस को इस बात के सख्त निर्देश दिए गए हैं कि ड्राइविंग के दौरान अगर कोई भी वाहन चालक मोबाइल फोन को इस्तेमाल में लाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। वहीं दूसरी तरफ लोगों में और अधिक जागरूकता पैदा करने के लिए एस.एस.पी. के निर्देशों पर सैमीनारों का भी आयोजन हो रहा है। उसके बावजूद कुछ सिरफिरे वाहन चालक अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसका खामियाजा आज एक गरीब मां-बाप को अपना बच्चा हमेशा हमेशा के लिए खो देने को लेकर भुगतना पड़ा।

इस संबंध में पत्रकारों से बातचीत करते हुए ईसड़ू चौकी के इंचार्ज चौधरी बलदेव राज ने बताया कि आज सुबह वक्त करीब 8 बजे जब 15 महीनों का बच्चा अनिकेत पुत्र प्रमोद कुमार निवासी जलाजन लक्ष्मी ईंटों का भट्ठा में खेल रहा था तभी कथित आरोपी गोगी पुत्र काला राम निवासी धीरोमाजरा ने मोबाइल सुनते-सुनते अपनी ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली चला दी। हालांकि लोगों ने शोर भी मचाया, लेकिन फोन की धुन में मस्त आरोपी ने अनसुना करते हुए जैसे ही अपने वाहन को आगे बढ़ाया तो टायर के नीचे उपरोक्त बच्चा दब गया। इसके चलते बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

इस दौरान लोगों ने ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह वाहन छोड़कर भागने में कामयाब हो गया। दूसरी तरफ चौधरी बलदेव राज के नेतृत्व में मृतक बच्चे को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव अभिभावकों को सौंप दिया गया। थानेदार ने बताया कि जल्द ही कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News