गैस सिलेंडर फटने से हादसा, घर जल कर हुआ राख

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 12:07 PM (IST)

दीनानगर (कपूर): दीनानगर के पास के गांव अवांखा में बीते दिन गैस सिलेंडर फटने के कारण गुज्जर परिवार का घर जल कर राख हो गया। राहत की बात यह रही कि इस हादसे में गुज्जर परिवार के सभी मैंबर बाल-बाल बच गए। पीड़ित हसनदीन गुज्जर ने बताया कि उसने गांव अवांखा में अपना घर बनाया हुआ है। बीती सुबह उसके परिवार की एक लड़की खाना बना रही थी तो खाना बनाते समय अचानक वह कुछ कहने के लिए बाहर आ गई।

यह भी पढ़ें : भतीजी से दुष्कर्म करने का मामलाः अदालत ने लिया सख्त फैसला

इस दौरान घर के लोग भी बैठे हुए थे। खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में जबरदस्त धमाका हुआ, जिस कारण घर को आग लग गई। आग ने तेजी से पूरे घर को अपनी लपेट में ले लिया, जिससे सारा घर जल कर राख हो गया। हसनदीन ने बताया कि सिलेंडर फटने के कारण आग लगने से घर के सामान के इलावा 8 लाख रुपए की नकदी जल कर राख हो गई। 

यह भी पढ़ें : पंजाब विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी के पंजाब दौरे से पहले फिर छिड़ा विवाद

इस गैस सिलेंडर फटने के कारण हुए धमाके में लोगों में दहशत का माहौल बन गया। बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए पर तब तक गुज्जर का घर पूरी तरह जल चुका था। खुशकिसमती से हसनदीन गुज्जर के सभी पारिवारिक मैंबर और सभी जानवर बच गए, क्योंकि घटना के समय वह घर से बाहर थे। कांग्रेस पार्टी की तरफ से अभिनव चौधरी और आम आदमी पार्टी की तरफ से शमशेर सिंह ने मौके पर पहुंच कर गुज्जर परिवार के साथ हमदर्दी प्रकट की।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News