PM मोदी की रैली की सुरक्षा के लिए तैनात पैरा-मिलिट्री जवान के साथ हादसा

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 12:03 PM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पोलो ग्राऊंड में हुई रैली की सुरक्षा के लिए नागालैंड के निवासी पैरा-मिलिट्री फोर्स के जवान की स्कूल की तीसरी मंजिल से गिर कर मौत हो गई, जिसकी पहचान 40 साल के कांस्टेबल यंगतसस्से के तौर पर हुई है।

यहां वर्णनयोग है कि पटियाला में भाजपा की उम्मीदवार परनीत कौर के हक में फतेह रैली को संबोधित करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे थे जहां उनकी सुरक्षा के लिए बाहरी राज्यों से भी पैरा-मिलिट्री फोर्स और अलग-अलग टुकड़ियां शहर में तैनात की गई। इसमें नागालैंड के रहने वाले पैरा-मिलिट्री फोर्स के 40 साल के कांस्टेबल यंगतसस्से की मौत हो चुकी है।

जानकारी मुताबिक बीते दिनों नरेंद्र मोदी ने पटियाला के पोलो ग्राऊंड में फतेह रैली को संबोधित किया था, जिसके बाद वह पटियाला से चले गए थे। नागालैंड से आई पैरा-मिलिट्री फोर्स को सिद्धूवाल के सरकारी मॉर्डन हाई स्कूल के में ठहराया गया था, जहां बीती रात तकरीबन 2 बजे के करीब यह सारी घटना घटी। 40 साल के कांस्टेबल यंगतसस्से स्कूल की तीसरी मंजिल की छत से गिरने से मौत हो गई, जिसके बाद उनकी मृतक देह को फौज के जवानों की तरफ से सम्मान के साथ ताबूत में डाल कर नागालैंड ले जाया गया। शहीद कांस्टेबल के परिवार में उनके 3 बच्चे जिनमें से 1 लड़का और 2 लड़कियां हैं, वह घर में अकेले ही कमाने वाले थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News